Yuzvendra Chahal-Dhanashree Verma : धनश्री से विवाद को लेकर चहल ने कही बड़ी बात,

Yuzvendra Chahal और उनकी पत्नी Dhanashree Verma के बीच पिछले 2 दिनों से Social Media पर चल रही गतिविधियों को देखते हुए। ऐसा लग रहा हैं। की दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है।

Yuzvendra Chahal-Dhanashree Verma : धनश्री से विवाद को लेकर चहल ने कही बड़ी बात,
Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma conflict

Yuzvendra Chahal-Dhanashree Verma conflict

Dhanashree Verma के साथ रिश्‍तों को लेकर Social Media  में चल रही खबरों के बीच गुरुवार की शाम Yuzvendra Chahal ने चुप्‍पी तोड़ दी हैं। चहल ने पत्‍नी से रिश्‍तों में हो रही खटास को लेकर सीधे तो कुछ भी नहीं कहा फिर भी उन्‍होंने फैन्‍स से अपील की हैं। की वो किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्‍यान बिल्कुल ना दें। Instagram पर स्‍टोरी के माध्‍यम से Yuzvendra Chahal ने लिखा की, “आप सभी से निवेदन है। कि हमारे Realationship को लेकर किसी भी तरह की अफवाह पर ध्‍यान नही दें। कृपया इसपर विराम लगा दिया जाय। सबके लिए प्‍यार.”

Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma conflict

चहल धनश्री की 2020 में हुई थी शादी

Yuzvendra Chahal और Dhanashree Varma की मुलाकात साल 2020 में हुई थी। धनश्री डॉक्टर होने के साथ साथ एक कोरियोग्राफर भी हैं। और वह लॉकडाउन में लॉनलाइन डांस क्लास भी सीखा रही थी। और चहल भी उनसे डांस सीखते थे। इसी दौरान दोनों बहुत करीब आये। करीब 3 महीने की पहचान के बाद अगस्त 2020 में इन दोनो ने सगाई भी कर ली थी। उसी साल दिसंबर में भी शादी कर ली। 22 दिसंबर को दोनों ने 7 फेरे भी लिए थे।

सोशल मीडिया पर रहते है एक्टिव

Yuzvendra Chahal के साथ साथ धनश्री भी Social Media पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह अपने डांस के वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही वह यूट्यूबर भी एक्टिव हैं। उनके वीडियो को बहुत पसंद किया जाता है। IPL से लेकर भारतीय टीम के मुकाबलों में भी , धनश्री चहल को चीयर करने के लिए स्टेडियम में हमेशा ही दिखाई देती हैं।

Also Read:Legends League Cricket में खेलने के पैसे नहीं लेंगे सौरव गांगुली, जाने किस दिन होगा मुकाबला,