WWE SummerSlam 2022: John Cena का रिंग में उतरना लगभग तय हे , जानिए संभावित 3 सरप्राइज

WWE SummerSlam 2022 में Roman Reigns ओर Brock Lesnar के बीच होने वाले मैच को लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं। ओर वहीं, इसके अलावा कई अन्य रोमांचक मैच भी होंगे।

WWE SummerSlam 2022: John Cena का रिंग में उतरना लगभग तय हे , जानिए संभावित 3 सरप्राइज
WWE SummerSlam 2022 John Cena

WWE John Cena Update 

WWE SummerSlam 2022 में Roman Reigns और ब्रॉक Brock Lesnar का मैच देखने को मिलने वाला है। ओर वहीं, Bobby Lashley और थ्योरी (Theory) आमने-सामने नजर आयेंगे। लेकिन यह जग-जाहिर है कि पिछले कई सालों से  R-Truth और जॉन सीना (John Cena) का एक विशेष ही रिश्ता है। लेकिन अगर बात जॉन सीना (John Cena) की करें तो उन्होंने  भी इंटरकांटिनेंटल Intercontinental Championship जीतने के अलावा अपने करियर में तकरीबन सब कुछ किया हुआ हैं।

 Liv Morgan और Ronda Rousey एक दूसरे के गले मिले

Cash-In के बाद महज एक मैच हुआ। ओर इस मैच में Ronda Rousey और Liv Morgan आमने-सामने थे। दरअसल, इस वक्त Ronda Rousey और  Liv Morgan के मैच का  ज्यादा मतलब नहीं है। क्योंकि ऐसा भी कहा जाता है कि फैंस इस मैच को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं है। Liv Morgan के Premium Live Event में कैश इन करने के बाद रोंडा राउजी (Ronda Rousey) गले से मिले ओर जो काफी चर्चा में भी रहा।

The Bloodline और The Viking Raiders  आमने-सामने होंगे 

इस वक्त WWE स्मैकडाउन में द उसोज (WWE SmackDown) को बराबरी का सामना करने वाले बहुत  ही कम हैं। ओर वहीं, WWE स्मैकडाउन द वाइकिंग रेडर्स (Viking Raiders) ने पहले ही मुकाबले बहुत बदलाव किया है। ओर अब इस बदलाव के बाद वह पहले से कहीं भी बहुत ज्यादा सख्त नजर आ रहे हैं। अब फैंस के जेहन में यह सवाल है कि क्या आने वाले वक्त में   The Bloodline और द वाइकिंग रेडर्स (The Viking Raiders) आमने-सामने होने वाले है। ऐसा लगता है जैसे कि यह सबसे काफी अच्छा फ्यूड है जो एक बार फिर से टैग टीम डिवीजन (Tag Team Division) में नई जान भी  फूंक सकते हैं।

जॉन सीना वापसी कर सकते हे

27 जून को जाने माने सुपर स्टार जॉन सीना की रिंग में वापसी के साथ साथ  ही उनके WWE में 20 साल भी  पूरे होने वाले हैं। ऐसे में WWE उन्हें बुक भी करता है तो फैंस को एक बहुत ही शानदार मुकाबला देखने को मिल सकता है। अब ये भी  देखना दिलचस्प होगा की WWE किस तरह से पूर्व चैंम्पियन जॉन सीना की रिंग में वापसी करवाती है