NZ Vs WI 3rd T20 : न्यूजलैंड को तीसरे T20 में वेस्ट इंडीज ने हराया , शमर ब्रुक्स और ब्रैंडन किंग जीत के हीरो रहे

West Indies की टीम को न्यूजलैंड के खिलाफ लगातार 2 मैच मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। और अब West Indies को जीत हासिल हो गई।

NZ Vs WI 3rd T20 : न्यूजलैंड को  तीसरे T20 में वेस्ट इंडीज ने हराया , शमर ब्रुक्स और ब्रैंडन किंग जीत के हीरो रहे
West Indies beat New Zealand in the third T20

 West Indies vs New Zealand T20

T20 World Cup से पहले West Indies की टीम के लिए थोड़ी राहत की खबर आई है। New Zealand के खिलाफ खेले गए तीसर T20 मुकाबले में West Indies ने New Zealand को 8 विकेट से हराया। New Zealand की टीम हालांकि 3 मैचों की T20 Series 2-1 से जीतने में सफल रही हैं। West Indies की जीत के हीरो सलामी बल्लेबाज Brandon King और  Brooks रहे। और इन दोनों ही बल्लेबाज़ों के अर्धशतकों के दम पर टीम को जीत मिली हैं।

West Indies beat New Zealand in the third T20

वेस्ट इंडीज क्लीन स्वीप होने से बचा

West Indies और New Zealand के बीच सबीना पार्क में तीसरा  T20 International मैच खेला गया हैं। इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने 3 मैचों की T20 सीरीज में अपनी टीम को क्लीन स्वीप होने से बचा लिया है। टॉस जीतकर New Zealand ने पहले बल्लेबाजी चुनी थी। जहां टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 145 रन का स्कोर बनाया था।  West Indies को न्यूजीलैंड ने जीत के लिए 146 रनों का आसान सा लक्ष्य दिया था।

145 रनो के स्कोर का पीछा करते हुए। West Indies की टीम की शुरुआत बहुत शानदार रही थी।  ब्रैंडन किंग और समराह ब्रुक्स ने 53 और 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खाली। और दोनों बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाते हुए पहले विकेट पर शतकीय साझेदारी बनाई।  किंग गेंदबाज Tim Saudi के ओवर में Martin Guptil को कैच आउट हो गए।

भारत के खिलाफ भी हार मिली थी

 डेवोन थॉमस क्रीज पर आए और  वह 5 रन बनाकर वापस पवेलियन चले गए। थॉमस के आउट होने के बाद रोवमैन पॉवल ने पारी को संभाला और ब्रुक्स के साथ 37 रन की शानदार  साझेदारी बनाई और टीम को 8 विकेट से जीत लिया।

इससे पहले West Indies की टीम को Bangladesh और India के खिलाफ T20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। West Indies के लिए New Zealand के खिलाफ तीसरे मैच में मिली जीत एक नई उम्मीद पैदा कर रही हैं। पोलार्ड के संन्यास लेने के बाद से West Indies  टीम बदलाब से गुजर रही हैं।

Also Read:IND vs PAK Asia Cup Ticket: भारत और पाकिस्तान मैच के टिकटों की बिक्री हुई शुरू, जाने कैसे खरीद सकते हैं टिकट