Washington Sundar ने काउंटी डेब्यू में धमाल मचाया, पहले दिन 4 विकेट चटकाएं, पुजारा ने जड़ा शतक

Washington Sundar के साथ-साथ Cheteshwar Pujara ने भी काउंटी क्रिकेट में अपना शानदार फॉर्म बरकरार रखा है पुजारा ने भी एक और शतक जड़ दिया।

Washington Sundar ने काउंटी डेब्यू में धमाल मचाया, पहले दिन 4 विकेट चटकाएं, पुजारा ने जड़ा शतक
Washington Sundar ne county cricket me machaya dhamal

County Cricket  Ind vs Eng

England की County Cricket में भारत के खिलाड़ियों बेहतरीन  जलवा देखने को मिल रहा है। County Cricket में भारत की ओर से  पुजारा के साथ साथ Washington Sundar, Umesh Yadav और Navdeep Saini भी हिस्सा ले रहे हैं। भारत के ऑलराउंडर Washington Sundar ने अपने काउंटी करियर का शानदार आगाज किया।

सुंदर ने काउंटी क्रिकेट में अपना डेब्यू  मैच मंगलवार को नार्थम्पटनशर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में  69 रन देकर 4 विकेट चटकाएं। Washington Sundar ने Will Yong , Rohb Koi और Tom Tylar के विकेट चटकाए। सुंदर की  शानदार वापसी भारत के लिए बेहद खुशी की खबर है।

सुंदर ने आखिरी प्रथम श्रेणी मुकाबला पिछले साल खेला था।  वह तीनों प्रारूप में भारत के लिये खेल चुके हैं। लेकिन फिटनेस से जुड़ी हुई समस्याओं के चलते सुंदर इन दिनों भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। सुंदर के पास शानदार प्रदर्शन करके T20 World Cup के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने का बेहतरीन मौका है।

पुजारा का शानदार फॉर्म बरकरार

County Cricket में चेतेश्वर पुजारा ने अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखा है। भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे चेतेश्वर पुजारा ने 182 गेंद पर 115 रन की शानदार पारी खेली है।  पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में अच्छी परफॉर्मेंस के जरिए ही भारतीय टीम में वापसी की है।

ओर भारत के 2 तेज गेंदबाजों Navdeep Saini और Umesh Yadav के लिए भी मंगलवार को काउंटी क्रिकेट में दिन बहुत अच्छा रहा है। नवदीप सैनी ने 10 ओवर में 59 रन देकर तीन विकेट चटकाए। ओर उमेश यादव को  कोई विकेट नहीं मिला फिर भी उन्होंने 18 ओवर में बहुत अच्छी गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 44 रन खर्च किए।

Also Read:Commonwealth Games 2022 : नरेन्द्र मोदी करेंगे खिलाड़ियों से बात, राष्ट्रमंडल गेम्स के लगभग 12 लाख टिकट बिक गए हैं