Virender Sehwag Tweet on Pakistan: पाकिस्तान के एनालिस्ट ने Niraj Chopra को आशीष नेहरा बताया, सहवाग ने ट्विटर पर कर दिया ट्रोल

Virender Sehwag Viral Tweet: पाकिस्तानी एनालिस्ट द्वारा Niraj Chopra को आशीष नेहरा बताने पर विरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तानी यूजर को जमकर ट्रोल किया।

Virender Sehwag Tweet on Pakistan: पाकिस्तान के  एनालिस्ट ने Niraj Chopra को आशीष नेहरा बताया, सहवाग ने ट्विटर पर कर दिया ट्रोल
Virender Sehwag trolls Pakistani analyst

Sehwag Viral Tweet

क्रिकेट के मैदान पर अपने बल्ले से कोहराम मचाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर Virender Sehwag  ट्विटर पर भी अपने विरोधियों को ट्रोल करने में पीछे नहीं हटते हैं। भारतीय टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज Virender Sehwag सोशल मीडिया और खासकर ट्वीटर पर तो बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। और अपने ही हसमीजाज अंदाज के लिए बहुत मशहूर हैं।

वह अपने फैंस के बीच इसे लेकर बहुत चर्चित भी हैं। और अपने तरीके से किसी भी चीज पर अपनी बात रखते रहते हैं।
 वीरेंद्र सहवाग ने फिर से अपने बुलंद जबाव और चुटीले अंदाज का में  एक मजेदार ट्वीट कर दिया है। जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पसंद किया है। इस बार सहवाग ने एक पाकिस्तानी TV एनालिस्ट की गलती पर उसे बहुत बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है।

Virender Sehwag trolls Pakistani analyst

England के Birmingham में आयोजित हुए Commonwealth Games में भारत के स्टार एथलिट और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट Niraj Chopra चोट के कारण से भाग नहीं ले सके थे। उनकी गैर मौजूदगी में पाकिस्तान के भाला फेंक खिलाड़ी Arshad Nardim ने 90m के थ्रो के साथ गोल्ड मेडल जीत लिया हैं।  अरशद ने एक नया गेम्स रिकॉर्ड बनाते हुए पाकिस्तान को 56 साल में ट्रैक एंड फील्ड इवेंट में पहला गोल्ड दिला दिया हैं।

अरशद की इस उपलब्धि पर खुद नीरज चोपड़ा ने भी उनको बधाई दी है। आदत से लाचार कुछ पाकिस्तानियों ने अरशद के बहाने ही नीरज चोपड़ा का मजाक बनाने की कोशिश भी करी थी। पाकिस्तान के एक यूजर ने  मूर्खता दिखाते हुए। Niraj Chopra की जगह पूर्व भारतीय  गेंदबाज Ashish Nehra का नाम लिख दिया हैं।

फिर क्या  सहवाग ने भी उस यूजर के ट्वीट को शेयर करते हुए उसे बुरी तरह से ट्रोल कर डाला।पाकिस्तानी यूजर ने यह लिखा था, जो जीत को और भी ज्यादा मधुर बनाता है, कि इस पाकिस्तानी एथलीट ने भारतीय भाला फेंक नायक Ashish Nehra को तो ध्वस्त ही कर दिया है।

लास्ट कंपटीशन में, नेहरा ने अरशद को हरा दिया था। क्या ही बदला लिया है।" इस पर बिरेन्द्र सहवाग ने मजाकिया अंदाज में चटकले लेते हुए लिखा की, "चिचा, आशीष नेहरा समय UK के प्रधानमंत्री चुनाव की तैयारी कर रहे, इसलिए आप शांत रहो।"

Also Read:Shoaib Akhtar Video: अस्पताल में भर्ती Shoaib Akhtar इमोशनल हुए, 11 साल बाद बताया की क्यों क्रिक्रेट से सन्यास लिया था।