Virat Kohli लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर लौटेंगे , पहले मुंबई में शुरू करेंगे एशिया कप के लिए प्रैक्टिस

Team India के पूर्व कप्तान Virat Kohli लंबे ब्रेक के बाद इस Asia Cup की तैयारी शुरू करेंगे। विराट मुंबई में नेट पर प्रैक्टिस करना शुरू करेगे।

Virat Kohli लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर लौटेंगे , पहले मुंबई में शुरू करेंगे एशिया कप के लिए प्रैक्टिस
Virat Kohli to start practice for Asia Cup

Virat Kohli to Begin Practice For Asia Cup 

Team India के पूर्व कप्तान और दिग्ग्ज बल्लेबाज Virat Kohli की आने वाले Asia Cup T20 के लिए भारतीय टीम में वापसी हो चुकी है। Virat Kohli पिछले 3 हफ्ते से टीम से बाहर चल रहे थे। इसी वजह से वह अभी हाल ही में समाप्त हुए West Indies दौरे पर भी टीम का हिस्सा नहीं थे। पर अब जानकारी के अनुसार Virat Kohli एशिया कप के लिए तैयारी की शुरूआत इसी हफ्ते से करेंगे। और इस हफ्ते से मुंबई में नेट पर प्रैक्टिस शुरू करेंगे।

 विराट कोहली इसी हफ्ते से प्रैक्टिस शुरू करेंगे 

Virat Kohli to start practice for Asia Cup

क्रिकेट की जानकारी के  अनुसार Virat Kohli इस हफ्ते से बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में एमसीए इंडोर अकादमी में Asia Cup के लिए प्रेक्टिस की शुरूआत करने वाले है।  VKC Acadamy विराट कोहली के मुंबई में वल्री ओंका बिल्डिंग में भी आवास बना हुआ है जो अकादमी से 20 मिनट की दूरी पर है। इसी वजह से विराट कोहली वहां अभ्यास की शुरू करेंगे।

 विराट कोहली की टीम में वापसी

Asia Cup में भारत के टॉप ऑर्डर में KL Rahul, Rohit Sharma और Virat Kohli रहेंगे। काफी लंबे समय के बाद कोहली और राहुल की भारतीय टीम में वापसी हुई है। Virat Kohli अभी फॉर्म में नहीं हैं। लेकिन विरोधी जानते हैं कि वह अकेले दम पर भारतीय टीम को Asia Cup का खिताब जिताने की दम रखते हैं।

 2022 Asia Cup के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11

Rohit Sharma (c), KL Rahul (vc), Virat Kohli, Suryakumar Yadav, Rishabh Pant (wk), Hardik Pandya, Dinesh Karthik, Ravindra Jadeja, Yuzvendra Chahal, Bhuvneshwar Kumar and Arshdeep Singh.

Also Read:Aisa Cup 2022 Rohit Sharma: रोहित शर्मा पाकिस्तान को लेकर बोले एक बार फिर से तिरंगा लहराना है