Tiger shroff की 300 करोड़ी ‘Ganpat’ में हुई अमिताभ बच्चन की होगी एंट्री!! निभाएंगे ऐसा किरदार

Big B joins Tige's Ganapath Movie: अभिनेता टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'Ganpat' में बिग बी की एंट्री हो चुकी है। टाइगर और बिग बी ने फिल्म 'गणपत' के लिए अपने सीन्स शूट भी कर लिए हैं।

Tiger shroff की 300 करोड़ी ‘Ganpat’ में हुई अमिताभ बच्चन की होगी एंट्री!! निभाएंगे ऐसा किरदार
tiger shroff ki film ganpat me honge amitabh bachchan

Tiger shroff की 300 करोड़ी ‘Ganpat’ में हुई अमिताभ बच्चन की होगी एंट्री!! निभाएंगे ऐसा किरदार

Big B joins Tige's Ganapath News:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत' की शूटिंग में बहुत व्यस्त हैं। 'गणपत' टाइगर श्रॉफ के करियर की बहुत महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है, जिसके लिए वो काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। फिल्म 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड स्तर का एक्शन करते देखे जायेंगे, जिसे विकास बहल के द्वारा बनाया जायेगा। फिल्म 'गणपत' से सामने आई ताजा रिपोर्ट के मुताबिक तो इसमें बॉलीवुड के शहंशाह की एंट्री हो गई है। Amitabh Bachchan फिल्म 'गणपत' में Tiger Shroff  के शिक्षक का किरदार निभाएंगे। यह पहला मौका है जब बिग बी ने टाइगर श्रॉफ के साथ में हाथ मिलाया है।

पिंकविला ने अपनी ताजा रिपोर्ट में यह जानकारी दी है कि अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ ने 'गणपत' के लिए शूटिंग भी पूरी कर ली है। बिग बी 'गणपत' में टाइगर के गुरू के रूप में देखे जायेंगे। फिल्म में बिग बी का स्पेशल कैमियो रहेगा। टाइगर और बिग बी शूट किए गए सीक्वेंस को देखने के लिए फैंस काफी खुश हैं। दोनों को इन सीन्स से जो भी उम्मीदें थीं, वो पूरी हुई हैं।

बिग बी 'Ganpat' को देंगे आवाज जानिए

फिल्म 'गणपत' में स्पेशल कैमियो करने के साथ बिग बी इसके लिए अपनी आवाज भी देंगे। वो फिल्म के कुछ बेहद खास सीन्स को अपनी आवाज देंगे। बिग बी कई नए नए अभिनेताओं की फिल्मों का हिस्सा हैं। इंडस्ट्री के निर्माता-निर्देशक बिग बी को अपनी फिल्मों से जोड़के उनका स्तर भी बढ़ाना चाहते हैं।

टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' हुई थी फ्लॉप

कलाकार टाइगर श्रॉफ की हाल ही में रिलीज मूवी 'हीरोपंती 2' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी फिल्म 'हीरोपंती 2' से दर्शकों और फिल्म क्रिटीक्स को बहुत सारी अच्छी उम्मीदें थीं लेकिन यह फिल्म उन पर खरी नहीं उतर पाई। फिल्म 'हीरोपंती 2' फ्लॉप होने के बाद टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट करके निराशा भी व्यक्त करी थी। टाइगर श्रॉफ इस जनरेशन के बहुत बड़े एक्शन स्टार हैं, जिस कारण वो अपनी एक्शन मूवी फ्लॉप होने की वजह से ज्यादा परेशान हो गए थे।