Thor Love and Thunder Review Update: खतरनाक शैतान के खौफ ने लूट लीं सारी तालियां जानिए कैसे, 

Film Thor love and thunder Marvel cinematic universe की स्टोरी को 29वीं फिल्म तक लेकर आए है। एक काल्पनिक लोक असगार्ड के देवता थॉर की जो कहानी कभी स्टैन ली ने कॉमिक्स के हिसाब से सोची थी,

Thor Love and Thunder Review Update: खतरनाक शैतान के खौफ ने लूट लीं सारी तालियां जानिए कैसे, 
Thor Love and Thunder Review Update News

Thor Love and Thunder Review Update: खतरनाक शैतान के खौफ ने लूट लीं सारी तालियां जानिए कैसे, 

Thor पर इस बार भारी पड़ी माइटी Thor Movie Review
Thor Love and thunder

Artist :- Cris Hemsworth , Natali Portman , Cristian Bel , And  Cris Prait
Writer :-Jennifer Katin Robinson and Taika Waititi
Director :-Taika Waititi
Producer :-Marvel Studios
Release :-7 july 2022
Marvel Studios की नई पेशकश

Film Thor love and thunder Marvel cinematic universe की स्टोरी को 29वीं फिल्म तक लेकर आए है। एक काल्पनिक लोक असगार्ड के देवता थॉर की जो कहानी कभी स्टैन ली ने कॉमिक्स के हिसाब से सोची थी, वह लैरी लीबर और जैक किर्बी जैसे उनकी विरासत को संभालने वाले लेखकों ने और विस्तारित की थी सिनेमा और साहित्य का रिश्ता बहुत पुराना है और साथ ही अटूट भी। खासतौर से बच्चों और बड़ों में समान रूप से लोकप्रिय कॉमिक्स की दुनिया को परदे पर उतारने का जैसा सपना Marvel Studios के मालिक केविन फाइगी ने देखा है, उसे हकीकत में भी बदला और उसे पूरी दुनिया तक पहुंचाया भी, उसकी शुरुआती कहानियां एक सफल कारोबार साम्राज्य खड़ा करने की अपने आप में एक अलग ही पहचान है। 

कॉमेडी से भरी थॉर की कहानी

फिल्म Thor Love and thunder बहुत ही अलग फिल्म है। थोड़ा सरल ढंग से समझना होगा इसे इस तरह समझिए कि अगर गोविंदा या वरुण धवन जैसे कई कलाकार को सुपरहीरो बना दिया जाए तो उनकी कुदरती आदतें न बदली जाएं वैसे भी इस किरदार को निभाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ ने बीते 11 साल में इस किरदार के साथ साथ जो यात्रा तय की है, उसका असर दोनों पर दिखाई देता है। क्रिस हेम्सवर्थ अब तक आठ बार थॉर का किरदार निभाते मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में दिखाई दे चुके हैं। सोलो हीरो के तौर फिल्म Thor Love and thunder उनकी यह चौथी फिल्म है। शुरुआती दौर का थॉर जहां बहुत ही मनमर्जी था, निर्देशक टाइका वाइटीटी के Marvel Studios पहुंचने के बाद से ‘थॉर: रैग्नारॉक’ में उन्होंने क्रिस के साथ मिलके जेसे Thor बनाने की कोशिश शुरू की थी, उसका असल परिणाम अब फिल्म Thor Love and thunder में सामने आया हुआ है।