भारत में टेस्ला की एंट्री पर एलोन मस्क का ट्वीट : पहले टेस्ला की कारे बिकेगी, फिर प्लांट भी लगाएंगे,

भारत में टेस्ला की एंट्री पर एलोन मस्क का ट्वीट : पहले टेस्ला की कारे बिकेगी, फिर प्लांट भी लगाएंगे, सरकार ओर टेस्ला अपनी शर्तों पर अड़े रहे।

भारत में टेस्ला की एंट्री पर एलोन मस्क का ट्वीट : पहले टेस्ला की कारे बिकेगी, फिर प्लांट भी लगाएंगे,

 भारत में टेस्ला की एंट्री पर एलोन मस्क का ट्वीट :

पहले टेस्ला की कारे बिकेगी, फिर प्लांट भी लगाएंगे, सरकार ओर टेस्ला अपनी शर्तों पर अड़े रहे।

इंडिया में इलेक्ट्रॉनिक कार बनाने वाली कंपनी टेस्ला के भविष्य को लेकर कन्फ्यूजन ने मुस्कील में डाल रहा है। टेस्ला कंपनी के ऑनर एलन मस्क ने भारत टेस्ला कार को बनाने को विषय में एक ट्वीट के माध्यम से बताया हे की बे सबसे पहले भारत में अपनी कंपनी टेस्ला की कारों की बिक्री करवाना चाहते है। इस कार्य के होने के पश्चात ही मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट के विषय में विचार करेंगे।


पहले कार की बिक्री करने दो फिर प्लांट लगाएंगे: इलेक्ट्रिकल कारो को  बनाने वाली बेस्ट  कंपनी टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने फिर एक बार भारत में मैन्युफैक्चरिंग प्लांट लगाने को लेकर अपनी बात को एक ट्वीट के माध्यम से बताया हे। जाने माने ऐप ट्वीटर पर किसी पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए मस्क ने कहा की टेस्ला कंपनी ऐसे किसी स्थान पर मैन्युफैक्चरिंग प्लांट नही लगाएगी जहा उसे पहले कारो की बिक्री और सर्विस की परमिशन नही है।

 एलन मस्क का यह जवाब तब आया जब ट्वीटर  पर एक यूजर मधु सुधन वी ने यह पूछा की  टेस्ला के बारे में क्या, क्या टेस्ला कंपनी भारत में कोई प्लांट बना रही हैं।


 टेस्ला के मालिक एलन मस्क के ट्वीट पर इलेक्ट्रिकल ओला  के सीईओ का रिप्लाई :-

इलेक्ट्रिकल कंपनी टेस्ला के मालिक एलन मस्क के ट्वीट पर ओला इलेक्ट्रिकल कंपनी के CEO भविष्य अग्रवाल ने भी रिप्लाई देते हुए उन्होंने कहा की 'Thanks but no thanks '