Tata Neu App 7 अप्रैल को होगा लॉन्च

टाटा ग्रुप के इस एप्प में आमजन ,जियोमार्ट ओर फ्लिप कर्ट के साथ होटल बुकिंग भी कर सकते है

Tata Neu App 7 अप्रैल को होगा लॉन्च

 Tata Neu App 7 अप्रैल को होगा लॉन्च:-

टाटा ग्रुप के इस एप्प में Amozon ,Jio martओर Flip kart के साथ होटल बुकिंग भी कर सकते है।: टाटा ग्रुप ने अपने इस एप्प टाटा न्यू को लॉन्च 7 अप्रैल को करने वाले है ।
गूगल प्ले स्टोर से आप इस एप्प को डाउनलोड कर सकते है टाटा ग्रुप का मुख्य कार्य अपने बिजनेस को आगे बढ़ाना है।इसके लिए टाटा कम्पनी कुछ ना कुछ नया करने की कोशिश कर रही है   टाटा ग्रुप का मानना है कि वह अपने बिजनेस को ज्यादा से ज्यादा आगे बड़ाए.

जैसे कि हम देख रहे टाटा न्यू एप्प की नई थीम और फोटो सब कुछ हम पहले ही देख चुके है इसका एड टाटा आईपीएल के एड में भी बार बार दिखाया जा रहा है।


 इस एप्प में हमें ऑनलाइन बुकिंग से लेकर हार चीज ऑनलाइन शॉपिंग ऑनलाइन बुकिंग का कार्य भी इस एप्प की मदद से कर सकते है। ये एप्प आने वाले समय में आमजन फ्लिप कर्ट सभी एप्प को टक्कर देने आ रहा ही

ऐसे एप्प बनाने के पीछे कंपनी का मुख्य उद्देश्य अधिक से अधिक लाभ कमाना होता चाहती है कि अधिक से अधिक लाभ कमाए। ओर अपनी कम्पनी एवं प्रोडक्ट का नाम आगे बड़ाए।
इसी से ऐसे एप्प लॉन्च किए जाते ताकि हर एक सुविधा और हर कार्य को एक ही प्लेटफार्म द्वारा कर सके।: चीन सबसे पहले सुपर एप्प का उपयोग करता था। इसके बाद धीरे धीरे यह सिस्टम भारत में भी आने लगा ।
 ज्यादा से ज्यादा सुपर एप्प को इसी कम्पनियां बनाती जो कि हर तरह की सर्विस और प्रोडक्ट अपने एक ही प्लेटफार्म पर ला सके । टाटा सुपर एप्प पर जाने क्या क्या मिलेगा :-
इस सुपर एप्प में हमे फाइनेंसियल सर्विस ,टाटा एआईजी,टाटा केपिटल मेचुल फंड , टाटा क्रोमा ,टाटा क्लाज एज के साथ साथ टाटा स्काय ,टाटा टेलसर्विसेज का भी फायदा उठा सकते है।