Tata IPL में सट्टा बाजी लगाना पड़ा मंहगा

दिल्ली ओर गुजरात टाइटन्स के मेंच के दौरान 3 लोगो को सट्टा लगाते पकड़ा गया 8 मोबाइल ओर 27लाख रु के साथ पुणे में गिरफ्तार किया गया ।

Tata IPL  में  सट्टा बाजी लगाना पड़ा मंहगा

 Tata ipl के  मैच में  सट्टा बाजी लगाना पड़ा मंहगा :-


दिल्ली ओर गुजरात टाइटन्स के मेंच के दौरान 3 लोगो को सट्टा लगाते पकड़ा गया 8 मोबाइल ओर 27लाख रु के साथ पुणे में गिरफ्तार किया गया

 आईपीएल मैच के दौरान 3 लोगो को पुलिस के द्वारा किया गया गिरफ्तार। दिन शनिवार की रात को दिल्ली केपिटल ओर गुजरात टाइटंस के बीच होने वाले मुकाबले में तीन लोगों को पुलिस ने पुणे में सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस को उनके पास से 8 तो मोबाइल और ₹2700000 केश मिले है।जब पुलिस ने उनसे पूछा कि सट्टा किस प्रकार से लगाया जा रहा था तो उन्होंने बताया कि वह हर बॉल पर हर विकेट पर और हर बाउंड्री पर सट्टा लगाते थे।


 जब पुलिस को पता चला और पुलिस उनको पकड़ने गई तो उनका स्थान क्रिकेट स्टेडियम से करीबन 6.1 किलोमीटर की दूरी पर था जहां यह लोग सट्टा लगा रहे हैं.

सट्टा लगाने वाले उन 3 लोगों के नाम हैं . 

1.रिक्की राजेश खेमचंद
2. सुभाष रामकिशन अग्रवाल
 3.भूपेंद्र चरनजीत सिंह


 इन तीनों को एआईपीसी की धारा 353,34 ओर हुआ इक्ट की धारा  ओर तेलीग्राफ की धारा 21 के तहत सजा सुनाई गई है । ओर इन तीनों को गिरफ्तार कार लिया गया है ।
 आरोपियों ने पुलिस को डराने की कोशिश की और उन्हें रिश्वत देने की भी कोशिश की और उनसे कहा कि उनकी बहुत ज्यादा ऊंची पहुंच है उन को धमकी देने लगे होने लगे और पुलिस कर्मचारियों पर दबाव बनाने की कोशिश करने लगे।