SL vs PAK 2nd Test : पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका मजबूत स्थिति में, तीसरे दिन का खेल हुआ खत्म श्री लंका ने बनाई 323 रनों की बढ़त।

SL vs PAK : पाकिस्तान ओर श्री लंका के बीच खेले जा रहे टेस्ट के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने बनाई 323 रनों की बढ़त। पाकिस्तान ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक मात्र 231 रन ही बनाए थे।

SL vs PAK 2nd Test : पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका मजबूत स्थिति में, तीसरे दिन का खेल हुआ खत्म श्री लंका ने बनाई 323 रनों की बढ़त।
Sri Lanka vs Pakistan 2nd test Match

Sri Lanka vs Pakistan Test match 

Sri Lanka vs Pakistan के बीच Test सीरीज का दूसरा मुकाबला गॉल में खेला जा रहा है। इसमें मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक Sri Lanka ने 5 विकेट गवाकर 176 रन बना लिए हैं। इस मैच में श्रीलंका की  कुल बढ़त अब 323 रन की हो चुकी है। टीम के लिए Dimuth Karunaratne ने 27 रन और Dhananjaya De Silva 30 रन बनाकर आउट हो गए  हैं। ओर  इससे पहले ही पाकिस्तान ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक मात्र 231 रन ही बनाए थे।

Sri Lanka ने अपनी दूसरी पारी में 176 रन बनाए

SL vs PAK 2nd Test

Sri Lanka Team ने अपनी दूसरी पारी में मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 176 रन बना लिए। ओर टीम ने 5 विकेट भी गंवा दिए हैं। श्रीलंका के लिए Karunaratne  51 गेंदों में 27* रन बनाकर भी नाबाद हैं। और डी सिल्वा 52 गेंदों में 30* रन बनाते हुए भी नाबाद हैं।

ओर इससे पहले श्रीलंका की टीम ने पहली अपनी पहली पारी में ऑल आउट होने तक 378 रन बनाए थे। इस पारी में Chandimal ने 80 रन बनाए थे।  जबकि डी वेल्लालागे 51 रन बनाकर आउट हो गए थे।

Agha Salman ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए

Pakistan की टीम पहली पारी  में ही सिर्फ 231 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी।  इस पारी में टीम के लिए सबसे ज्यादा 62 रन Agha Salman ने बनाए। ओर अब पाकिस्तान के लिए रास्ता बहुत मुश्किल होने वाला है। क्योंकि श्रीलंका ने तीसरे दिन तक 323 रनों की बढ़त तो बना ही ली है। और मैच के अभी दो दिन ओर बाकी है। इस मुकाबले में Pakistan को जीतने के लिए दूसरी पारी में ज्यादा तेजी से रन बनाने होंगे।

Also Read:Cricket IND vs PAK Asia Cup 2022 : भारत ओर पाकिस्तान का मुकाबला का इस दिन होने वाला है,