सिंगर बी प्राक 36 साल की उम्र में दूसरी बार बनने वाले है पिता , फैंस को खुशखबरी देते हुए

Music और Singer Directore बी प्राक दूसरी बार बनने जा रहे हैं पिता उन्होंने उन्होंने उनकी पत्नी मीरा वाचन के साथ फोटो शेयर करते हुए अपने फ्रेंड्स को बताया

सिंगर बी प्राक 36 साल की उम्र में  दूसरी बार बनने वाले है पिता , फैंस को खुशखबरी देते हुए

Singer बी प्राक 36 साल की उम्र में  दूसरी बार बनने वाले है पिता

फैंस को खुशखबरी देते हुए शेर की फोटो

Music औरSinger Director बी प्राक दूसरी बार बनने जा रहे हैं पिता उन्होंने उन्होंने उनकी पत्नी मीरा वाचन के साथ फोटो शेयर करते हुए अपने फ्रेंड्स को बताया कि वह बहुत जल्द पैरंट्स बनने वाले हैं यह जानकारी सिंगर बी प्राक ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को  खुशखबरी के बारे में बताया।

बी प्राक बी  ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ दिख रहे हैं और उनकी पत्नी प्रेग्नेंट दिखाई दे रही है

बी प्राक नहीं जून के महीने में बन सकते हैं पिता :-

बी प्राक ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा समर 2022 इसको देखते हुए फिर अंदाजा लगा रहे हैं कि बी प्राक मई या जून के महीने में बन सकते हैं पिता सही अंदाजा लगता है कि देवी माई जून के महीने में आ सकता है।इस पोस्ट को देखकर सभी फैंस और सेलिब्रिटी सिंगर बी प्राक और उनकी पत्नी दोनों को बहुत-बहुत बधाइयां दे रहे हैं।

साल 2019 में भी प्राप्त और उनकी पत्नी मीरा वाचन ने शादी की थी। इससे पहले बी प्राक एक लड़के के पिता बन चुके हैं अब दूसरी बार पिता बनने की बारी आई है।

तेरी मिट्टी सोंग से बी प्राक ने किया था अपना डेब्यू:-

2019 में रिलीज़ हुई फ़िल्म का केसरी में बी प्राक में तेरी मिट्टी वाला सॉन्ग गाया था।यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फेमस हुआ था और बहुत दिनों तक चर्चा में रहा था और इस सॉन्ग को गाते हुए बी प्राक ने अपना डेब्यू किया था।

उन्होंने बारिश की जाए, ओए इश्क ना, बेशर्म बेवफ़ा,कुछ भी हो जाए,फिलहाल, फिलहाल-2 जैसे बहुत से शानदार गाने गाए है।
 मन भरिया , रांझणा , पछताओगे, ओ साकी साकी जैसे सुपर हिट गाने गाकर फैंसी को दीवाना बनाया है।