Shoaib Akhtar Video: अस्पताल में भर्ती Shoaib Akhtar इमोशनल हुए, 11 साल बाद बताया की क्यों क्रिक्रेट से सन्यास लिया था।

Shoaib Akhtar ने खुद ही एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा कि सब दुआं करे कि वह जल्द ठीक हो जाएं

Shoaib Akhtar Video:   अस्पताल में भर्ती Shoaib Akhtar  इमोशनल हुए, 11 साल बाद बताया की क्यों क्रिक्रेट से सन्यास लिया था।
Shoaib Akhtar shared a video and got emotional

Shoaib Akhtar Video update

World Cricket में रावलपिंडी के नाम से मशहूर Pakistan के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar काफी लंबे समय से अपने घुटनों के दर्द से परेशान थे। कई बार वह अपने घुटनों की सर्जरी भी करवा चुके हैं। अब एक बार और उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी करवाई है। Shoaib Akhtar के घुटने की समस्या लगभग पिछले 11 साल से चल रही थी।  और वह हाल ही में Australia के Melborn के अस्पताल में एक और सर्जरी के लिए गए हुए थे। अस्पताल से ही उन्होंने अपना खुद का एक वीडियो बना कर शेयर किया। आइये जानें उन्होंने वीडियो में क्या कहा है।

Shoaib Akhtar shared a video and got emotional

 शोएब अख्तर ने अपने संन्यास लेने का कारण बताया

Pakistan Cricket के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar ने एक वीडियो में कहा की, "मैं और 4 से 5 साल तक और International Cricket खेल सकता था।  लेकिन मुझे यह पता था। कि अगर में ऐसा करता तो मैं व्हीलचेयर पर आ जाता। यही वजह थी। कि मैंने क्रिकेट करियर से संन्यास ले लिया था।

Shoaib Akhtar वीडियो में बहुत इमोशनल भी दिख रहे थे। और उन्होंने अपनी इस वीडियो के माध्यम से अपने फैंस को यह बताया है। कि उनकी सर्जरी भी सफल रही है। वीडियो में उन्होंने अपने फैंस से यह भी कहा है। कि सब दुआं करे की वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

शोएब अख्तर का इंटरनेशनल करियर ऐसा रहा

Shoaib Akhtar के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत से बड़े  रिकॉर्ड दर्ज हैं। उन्होंने Pakistan के लिए 46 Test, 15 T20 International और 163 ODI मैच खेल चुके है।इस दौरान शोएब अख्तर ने Test में 178, ODI में 247 और T20 में 19 विकेट अपने नाम किए है।

Also Read:Babar Azam New Records : बाबर आजम ने तोड़ा विराट कोहली का एक और रिकॉर्ड, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 10 हजार रन किए पूरे