IND vs ZIM Shahbaz Ahmed : वॉशिंगटन सुंदर की जगह ये खतरनाक खिलाड़ी भारतीय टीम में हुआ शामिल

Washington Sundar के स्थान पर शाहबाज अहमद को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। Shahbaz Ahmed पहली बार भारतीय टीम में शामिल हुए है।

IND vs ZIM Shahbaz Ahmed : वॉशिंगटन सुंदर की जगह ये खतरनाक खिलाड़ी भारतीय टीम में हुआ शामिल
Shahbaz Ahmed was selected in the Team India instead of Washington Sundar

IND vs ZIM Shahbaz Ahmed 

India vs Zimbabwe के बीच ODI सीरीज होने से पहले भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर Washington Sundar  चोटिल होकर भारतीय टीम से बाहर हो गए। और अब टीम में उनकी जगह रिप्लेसमेंट की घोषणा कर दी है। अब वॉशिंगटन सुंदर की जगह Shahbaz Ahmed को भारतीय टीम में शामिल किया है। Shahbaz Ahmed पहली बार ही भारतीय टीम में शामिल किए गए हैं।

अगर वे भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल हो गए तो उन्हें भारत के लिए डेब्यू करने का मौका मिल जाएगा। Shahbaz Ahmed इससे पहले IPL में लगातार अपनी टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। और टीम में शामिल होने का इंतजार भी कर रहे थे।जो की अब पूरा हो गया है।

 IPL में RCB के लिए खेलते हे शाहबाज अहमद

Shahbaz Ahmed विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB के लिए ही खेल रहे थे। और IPL 2022 में Virat Kohli कप्तान नहीं थे। लेकिन Shahbaz Ahmed इसके बाद भी भारतीय टीम में थे। और बेहतरीन प्रदर्शन भी करते रहे हैं। Shahbaz Ahmed ने IPL 2022 में RCB के लिए 16 मुकाबले खेले हैं।

जिसमें उन्होंने 4 विकेट चटकाएं हैं। वहीं इन 16 मुकाबलों में उन्होंने 219 रन भी बनाए है। शाहबाज ने 27.39  की औसत से ये रन बनाए हैं। और उनका स्ट्राइक रेट 121 का रहा है। बताया जाता है  Shahbaz Ahmed जल्द ही जिम्बाब्वे के लिए रवाना भी हो जाएंगे।

Team India changed for 3 ODI matches

KL Rahul, Shikhar Dhawan, Ruturaj Gaikwad, Shubman Gill, Deepak Hooda, Rahul Tripathi, Ishan Kishan, Sanju Samson, Shardul Thakur, Kuldeep Yadav, Axar Patel, Avesh Khan, Pranand Krishna, Mohammad Siraj, Deepak Chahar, Shahbaz Ahmed.

Also Read:KL Rahul IND vs ZIM 2022: जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम के कप्तान होंगे केएल राहुल, शिखर धवन को भी जिम्मेदारी मिली