Box Office Collection :- अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की हुई बुरी हालत, कलेक्शन बिजनेस में 50% से भी ज्याद...........

सम्राट पृथ्वीराज ने चौथे दिन किया 6 करोड़ का बिजनेस ,कमाई धीमी होने से फिल्म के शो केंसील हो रहे

Box Office Collection  :-  अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की हुई बुरी हालत, कलेक्शन बिजनेस में 50% से भी ज्याद...........

 Box Office  Colection :

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की हुई बुरी हालत, कलेक्शन बिजनेस में 50% से भी ज्यादा की गिरावट आई।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत धीमी नजर आ रही है ये फिल्म पहले मंडे टेस्ट में बुरी तरह फेल हो गई है। ये फिल्म चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इंडिया से सिर्फ 6 करोड़ रुपए के आस पास ही कलेक्शन कर सकी। ओर इतना ही नही 300 करोड़ के बजट बाली इस फिल्म ने 4 दिनों मात्र 45 करोड़ का ही कलेक्शन किया है। अगर हम देखे तो पहले दिन की तुलना में मात्र 50% का ही कलेक्शन कर पाई हैं। यानि इसका बिजनेस धीरे धीरे घटता ही जा रहा है। अभी इस फिल्म की यह स्थिति है कि यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू सकती है। अगर सम्राट पृथ्वीराज फिल्म का कलेक्शन ऐसे ही रहा तो यह टीम बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो सकती है।


 सम्राट पृथ्वीराज ने चौथे दिन किया 6 करोड़ का बिजनेस :-

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज 300 करोड़ रुपए के विशाल बजट पर बनी होती है। इस फ़िल्म ने सोमवार को यानि चौथे दिन मात्र 6 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसके पहले रविवार को यानि  तीसरे दिन इस फिल्म ने 16.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। शनिवार को इस फिल्म ने 12.50 करोड़ रूपये ओर पहले दिन शुक्रवार को 10.80 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था। इसका मतलब चौथे दिन के कलेक्शन में 50% की कमी आई हैं।

कमाई धीमी होने से फिल्म के शो केंसील हो रहे:-

ये फिल्म 3750 से भी ज्यादा स्क्रीन पर लगी हुई हे। उसके बाद भी इस फिल्म ने इंडिया से मात्र 45.20 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन दिया है। ओर अगर हम वर्ल्डवाइड देखे तो इस फिल्म मात्र 69 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही किया हैं। फिल्म कमाई इतनी धीमी हो गई हे की इसके कारण से इसके बहुत से शो कैंसिल भी हो रहे हैं।


 फिल्म को मेजर और विक्रम फिल्म से टक्कर :-

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के साथ रिलीज हुई मेजर और साउथ की फिल्म विक्रम 3 जून को यानी एक साथ ही रिलीज हुई थी। और अगर कलेक्शन देखे तो इन फिल्मों का कलेक्शन में बहुत फर्क है। साउथ इंडियन फिल्म  'विक्रम ' ने 4 दिनों में 126 करोड़ रूपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। ओर अगर हम वर्ल्डवाइड इस फिल्म की बात करे तो 192.5 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया है। बही इसके साथ रिलीज हुई लो बजट वाली फिल्म मेजर ने 4 दिनों में 30 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया है ओर वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 42 करोड़ रूपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। जबकि अक्षय कुमार जैसे एक्टर की फिल्म बुरी तरह फ्लॉप नजर आ रही हैं।