RRR तो सिर्फ ट्रेलर है, साउथ की इन 5 अपकमिंग फिल्मों के सामने पानी मांगेगा बॉलीवुड!

साउथ इंडियन सिनेमा के सामने बॉलीवुड कुछ नही है. साउथ इंडियन फिल्मों की सक्सेस का डंका आज पूरी दुनिया में बाज रहा हे. धीरे धीरे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर इंडियन ऐक्टर पे हावी होते दिख रहे है. हिंदी सिनेमा घरों में खास करके साउथ मूवी ने अपना दबदबा बना रखा हे. बाहुबली और पुष्प इन दो ब्लॉकबस्टर मूवी के बाद अब RRR मूवी की आंधी चल रही है. लेकिन ये तो बस ट्रेलर साउथ की कई बड़ी बड़ी मूवी आना अभी बाकी ही जो बॉलीवुड की सभी मूवी को टेकओवर करने का दम खम रखती है आए जाने बे कौनसी मूवी हे जो साउथ इंडस्ट्री की छाप पूरी दुनिया में छोड़ने बाली हे

RRR तो सिर्फ ट्रेलर है, साउथ की इन 5 अपकमिंग फिल्मों के सामने पानी मांगेगा बॉलीवुड!

साउथ इंडियन सिनेमा के सामने बॉलीवुड कुछ नही है. साउथ इंडियन फिल्मों की सक्सेस का डंका आज पूरी दुनिया में बाज रहा हे. धीरे धीरे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर इंडियन ऐक्टर पे हावी होते दिख रहे है. हिंदी सिनेमा घरों में खास करके साउथ मूवी ने अपना दबदबा बना रखा हे. बाहुबली और पुष्प इन दो ब्लॉकबस्टर मूवी के बाद अब RRR मूवी की आंधी चल रही है. लेकिन ये तो बस ट्रेलर साउथ की कई बड़ी बड़ी मूवी आना अभी बाकी ही जो बॉलीवुड की सभी मूवी को टेकओवर करने का दम खम रखती है आए जाने बे कौनसी मूवी हे जो साउथ इंडस्ट्री की छाप पूरी दुनिया में छोड़ने बाली हे.

K.G.F: चैप्टर 2

रॉकी फिर से लोट रहा हे. यश की माल्टिस्तर फिल्म kgf चैप्टर 2 की सुनामी एक बार फिर पूरी दुनिया में फेलने बाली हे. यश. संजय दत्त रवीना टंडन जैसे कलाकारों से सजी ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों दिखाए देंगी. प्रसंत नील के दायरेक्सन में बनी kgf का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा हे. इसके पार्ट 1 ने बॉक्सऑफिस पर धूम मचा दी थी पार्ट 2 से भी रिकॉर्ड तोड कमाई करने की उम्मीद है kgf चैप्टर के ट्रेलर ने all launguage में यूट्यूब पर 24 घंटे के अंदर 110 मिलियन व्यूज का ना टूटने बाला जबरदस्त रिकॉर्ड बनाया है

लाइगर

विजय देवरकोंडा के फैंस के लिए न्यूज हे. एक्टर की फिल्म का लंबे समय से करने फैंस को हम बता दे की लाइगर मूवी में विजय देवरकोंडा का धासू और जबरदस्त लुक देखने को मिल सकता हे. लाइगर मूवी में विजय संग अन्निया पांडे भी नजर आएंगी ये मूवी 25 अगस्त 2022 को सिनेमा घरों में रीलीज होगी.

आदिपुरुष

बाहुबली की सक्सेस के बाद प्रवास अपनी हिट मूवी के लिए तरस गए है लेकिन फिल्ममेकर्स अभी भी परावश पर पैसा और अपना भरोसा दोनो लगातार लगा रहे है. प्रवास के फैंस को उन पर भी पूरा भरोसा है की बे फिर से एक बार चमकेंगे. प्रवास की कई फिल्में पोस्पोन है जिसने से एक आदिपुरूष जनवरी 2023 को रीलीज होगी .प्रवास की जोड़ी फिल्म में सैफ अली खान और कृति सनोन संग बनी है.

सालार

प्रवास की अपकमिंग मूवी में से एक सालार भी है जिसमे इनके साथ सुरुति हसन और जगपति बाबू भी सामिल है. इसका निर्देशन प्रशांत नील कर रहे है. ये फिल्म तमिल हिंदी और मलयालम में रीलीज होगी. फिल्म 14 अप्रैल को रीलीज होनी थी मगर kgf चैप्टर 2 के चलते ये मूवी  पोसपोन कर दी गई प्रशांत नील kgf चैप्टर 2 के भी डायरेक्टर है.

बीस्ट

प्रवास अल्लू अर्जुन विजय देवरकोंडा यश के बीच आप पावर स्टार विजय को केसे भूल गए इनकी अपकमिंग फिल्म बीस्ट है जिसमे बे पूजा हेगड़े संग दिखेंगे. इस फिल्म के पोस्टर काफी पसंद किए जा रहे हे. विजय मास स्टार ही जिनकी हर फिल्म में एक्शन और इंटरटेनमेंट का कपलित डोज होता है.