Virat Kohli के बचाव में रोहित शर्मा उतरे , उन्होंने कहा- आप पहले उनका रिकॉर्ड देख लीजिए

IND Vs ENG: कोहली खराब फॉर्म की वजह से कई आलोचना का शिकार हो रहे हैं। विराट कोहली को दिग्गज खिलाड़ियों का साथ भी मिला रहा है।

Virat Kohli के बचाव में  रोहित शर्मा उतरे , उन्होंने कहा- आप पहले उनका रिकॉर्ड  देख लीजिए
Rohit Sharma Supports Virat Kohli

India Vs England

England के खिलाफ खेले गए दूसरे ODI मैच में भारतीय टीम  को 100 रन से हार का सामना करना पड़ा। ओर दूसरे ODI में दोनों ओपनर्स के जल्दी आउट होने के बाद भारतीय टीम  की सारी उम्मीदें  Virat Kohli से लगी हुई थी। Virat ने अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन वह 16 रन बनाकर ही आउट हो गए।  हालांकि भारतीय टीम  के कप्तान Rohit Sharma ने एक बार फिर से Virat Kohli का सपोर्ट और बचाव किया हैं।

Rohit Sharma ने Virat Kohli को ODI क्रिकेट में बहुत बढ़िया  बल्लेबाज बताया है।भारतीय टीम के कप्तान ने कहा की Virat Kohli ने हमारे लिए बहुत सारे मैच खेले हे और जीते हैं। Virat Kohli दुनिया के महान बल्लेबाजो में से एक हैं। Virat Kohli की औसत और शतको के आंकड़ों को देखना चाहिए।


रोहित  ने आगे यह भी कहा की , ''विराट कोहली को  अपने पहले जैसे फॉर्म में वापसी करने के लिए एक या दो अच्छी पारियों की जरूरत है। हर कोई खिलाड़ी बुरे दौर से गुजरता ही है। अभी विराट कोहली का दौर सही नही चल रहा है।

Rohit sharma supports virat kohli

जोस बटलर ने भी विराट कोहली को सपोर्ट किया

Virat Kohli को इंग्लैंड के कप्तान Jos Buttler का भी सपोर्ट मिला है। जॉस बटलर ने कहा की , ''विराट कोहली भी  इंसान हैं। वो कम स्कोर कर सकते हैं। लेकिन विराट कोहली ODI  क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। विराट ODI में सबसे बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं। हम पहले भी उनकी बल्लेबाजी देख चुके हैं। उनके जैसा बल्लेबाज पूरी दुनिया में कोई नहीं हैं।

जोस बटलर ने आगे कहा, ''मुझे इस बात पर बड़ी हैरानी है कि विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. विराट कोहली ने भारत के लिए बहुत सारे मैच जीते हैं.

Also Read: ICC Men's ODI Ranking : जसप्रीत बुमराह बने ODI के नम्बर 1 गेंदबाज जानिए दूसरे स्थान पर कोन हे