Rohit Sharma T20 World Cup: रोहित शर्मा ने T20 World Cup की टीम को लेकर दिया बड़ा बयान, कही यह बात

27 अगस्त से Asia Cup की शुरूआत होगी। इस टूर्नामेंट में India का 28 अगस्त को Pakistan से महा मुकाबला होगा। इससे पहले Rohit Sharma ने वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया ।

Rohit Sharma T20 World Cup: रोहित शर्मा ने T20 World Cup की टीम को लेकर  दिया बड़ा बयान, कही यह बात
Rohit Sharma on T20 World Cup 2022

Rohit Sharma on T20 WC Squad

Asia Cup 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से होगी। इसमें India vs Pakistan के बीच 28 अगस्त से मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम रही है। ऐसे में क्रिकेट के फैंस को उम्मीद है कि इस बार भी भारतीय टीम इस खिताब को जीत कर चैम्पियन बनेगी। वहीं India के कप्तान Rohit Sharma ने Asia Cup से पहले T20 World Cup की टीम को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है।

Rohit Sharma T20 World Cup 2022

ऑस्ट्रेलिया टीम को देखकर  बदलाव हो सकता है

Asia Cup से पहले भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma ने बहुत बड़ा बयान दिया है। उन्होंने T20 World Cup में भारतीय टीम को लेकर कहा  80-90 फीसदी टीम तो Word Cup के लिए ही तैयार है। हमें अभी Asia Cup 2022, Australia और South Africa के खिलाफ T20 सीरीज खेलनी है।

खास बात तो यह है कि Australia में कंडीशन को देखते हुए कुछ बदलाव भी हो सकते हैं। Rohit Sharma के इस बयान से Mohammad Shami, Shreyas Iyer, Kuldeep Yadav, Axar Patel और Sanju Samson के टीम में शामिल होने की उम्मीद भी बरकरार रहेगी।

Asia Cup में रोहित इतिहास रच सकते हैं 

Rohit Sharma एशिया कप में 1000 रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज भी बन सकते हैं। Rohit Sharma ने अब तक Asia Cup में कुल 883 रन बनाए हैं। इस टूर्नामेंट में Rohit Sharma 117 रन बनाने में कामयाब होते हैं। तो वह 1000 रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन जाएंगे

 Asia Cup के इतिहास में अब तक 2 ही बल्लेबाज 1000 रन बना पाए हैं।  अब तक जिन दोनों खिलाड़ियों ने 1000 रन पूरे किए हैं। वो श्रीलंका के हैं। पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या और कुमार संगकारा ने Asia Cup के इतिहास में 1000 रन पूरे करने का मुकाम दर्ज किया है। अब Rohit Sharma के पास इस मुकाम को हासिल करने का मोका है।

Also Read:IND vs PAK Asia Cup Ticket: भारत और पाकिस्तान मैच के टिकटों की बिक्री हुई शुरू, जाने कैसे खरीद सकते हैं टिकट