Rishabh Pant-Urvashi Rautela: उर्वशी के इंटरव्यू के बाद, ऋषभ पंत ने दिया जवाब बोले- बहन मेरा पीछा छोड़ो

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: उर्वशी और ऋषभ पंत को लेकर बहुत सी खबरें मीडिया पे वायरल हुई है। और अब फिर से इन दोनों को लेकर चर्चाएं हो रही हैं।

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: उर्वशी के इंटरव्यू के बाद, ऋषभ पंत ने दिया जवाब  बोले- बहन मेरा पीछा छोड़ो
Rishabh Pant replied to Urvashi Rotela's video

 Rishabh Pant-Urvashi Rautela

 Indian Cricket Team के विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant और बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela की बातें सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल इन दोनों के बीच ऐसा  नहीं है। लेकिन ऐसा दावा किया है। कि पहले दोनों एक दूसरे के लिए खास हुआ करते थे। लेकिन अब सोशल मीडिया में अक्सर दोनों की बाते चलती रहती हैं।

वैसे पंत तो उनके मामले में कोई जवाब नहीं हैं। लेकिन उर्वशी रौतेला हमेशा ही डायरेक्टली और इनडायरेक्टली उनका जिक्र जरूर कर ही देती हैं।एक बार फिर  ऐसा ही हुआ है। Urvashi Rautela का एक  वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। उस वीडियो में एक्ट्रेस ने सीधे पंत के नाम को नहीं लिया है।

Rishabh Pant replied to Urvashi Rotela's video

परंतु मिस्टर RP कहकर उन्होंने जरूर किस्सा सुनाया। बस उर्वशी का इतना ही कहना था।  कि लोगों ने इसे Rishabh Pant के नाम से जोड़ना शुरू कर दिया हैं। इसी बीच Rishabh Pant की इंस्टाग्राम की स्टोरी का भी स्क्रीनशॉट वायरल होने लगा हैं। जिसमें पंत ने उर्वशी के इस इंटरव्यू पर जवाब दिया था। पंत के प्रोफाइल से पोस्ट को डिलीट होने की बात बाद में कही जाने लगी हैं।

 क्या कहा था उर्वशी ने ?

Urvashi Rautela का जो  वीडियो वायरल हुआ उसमें उर्वशी रौतेला ने किस्सा सुनाया। वह बोलीं "मैं जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं। तब ‘मिस्टर RP’ मुझसे मिलने के  आए थे। और वह लॉबी में मेरा इंतज़ार भी कर रहे थे। लेकिन मैं बहुत थक गई थी। और सो गई थ बाद में मुझे पता लगा और मेरे मोबाइल में उनके 17 मिसकॉल पड़े थे। मुझे बहुत बुरा लगा। फिर फिर मैंने  कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब हम मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी थे। लेकिन तब तक सोशल मीडिया मे पर सब कुछ वायरल हो चुका था।

पंत का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ?

 एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ है। जो की ऋषभ पंत के इंस्टाग्राम की स्टोरी पर दिखाया गया।  प्रोफाइल की फोटो और नाम से  पता चल रहा था। कि उन्हीं की प्रोफाइल से स्टोरी लगी हुई थी।जो बाद में डिलीट कर दी थी। इसमें पंत ने उर्वशी के उस इंटरव्यू का ही उत्तर दिया था। लेकिन नाम उन्होंने भी नहीं लिया। उस स्टोरी में ' बहन मेरा पीछा छोड़ो ' और 'झूठ की लिमिट होती है'  हैशटैग के साथ लिखा हुआ था।

Also Read:Rishabh Pant Century: ऋषभ पंत की पारी के मुरीद हुए Sachin सहित क्रिकेट के ये दिग्गज खिलाड़ी, बताई ODI की बेस्ट पारियों में से एक