Ricky Ponting on Asia Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान Ricky Ponting ने बताया भारत-पाकिस्तान मैच में कौनसी टीम का पलड़ा भारी हैं।

Ricky Ponting: Asia Cup 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा। इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान Ricky Ponting ने इस मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Ricky Ponting on Asia Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान Ricky Ponting ने बताया भारत-पाकिस्तान मैच में कौनसी टीम का पलड़ा भारी हैं।
Ricky Ponting told which team from India and Pakistan is stronger

Ricky Ponting Asia Cup 2022

Asia Cup 2022 के लिए Team India का ऐलान कर दिया हैं। 28 अगस्त को India और Pakistan के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। India vs Pakistan के मैच पर पूर्व दिग्गज क्रिकेटरऔर विशेषज्ञ लगातार अपनी अलग अलग राय दे रहे हैं। और अब Australia टीम के पूर्व कप्तान Ricky Ponting ने इस मुकाबले को लेकर अपनी राय दी है। पूर्व ऑस्ट्रेलिया के कप्तान का यह मानना है। कि India और Pakistan के मैच में भारतीय टीम का पलड़ा भार रहने वाला हैं।रिकी पोंटिंग के अनुसार Rohit Sharma की कप्तानी में  टीम इंडिया बहुत मजबूत है।

Ricky Ponting told which team from India and Pakistan is stronger

 भारत के पलड़ा रहेगा भारी

Ricky Ponting ने कहा कि India लगातार टॉप क्लास क्रिकेटर तैयार करता आ रहा है।  India ने पिछले 5 सालों में कई शानदार खिलाड़ी World Cricket को दिये है।  उन्होंने कहा कि India और Pakistan का मुकाबला देखना हमेशा से ही रोमांचक रहता है।  लेकिन मेरा मानना है। यह हे कि Asia Cup में भारतीय टीम का जीतने का बेहतरीन मौका है।

 यह टीम 28 अगस्त को जीतने में पूरी तरह से सफल रहेगी।  India और Pakistan 28 अगस्त को लीग स्टेज के अलावा Super-4 में भी फिर से आमने-सामने दिख सकती है।  पिछली बार T20 World Cup 2021 में दोनों टीमों की टक्कर हुई थी। तब टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था।

शाहीन अफरीदी का खेलना संभव नहीं

Pakistan की और से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही हैं। Pakiatan के  स्टार तेज गेंदबाद  Shaheen Afridi  फिट नहीं है।  अफरीदी India के खिलाफ खेले जाने वाले महा मुकाबले में शामिल  नही हो सकते हैं। पाकिस्तान की टीम के कप्तान Babar Azam ने इस बात को स्वीकार भी किया है। और उन्होंने कहा कि Shaheen Afridi अभी तक अपने घुटने की चोट से ठीक नहीं हुए हैं।

Also Read:Asia Cup: Babar - Rizwan करेंगे ओपनिंग तो ऐसा होगा पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर, जानिए पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग 11 टीम