Trailer Launch : Akshay Kumar अपकमिंग फिल्म " " Raksha Bandhan " का ट्रेलर 21 जून को होने वाला हे रिलीज

फिल्म सिनेमा घरों में बहुत ज्यादा चलने वाली है। ओर फिल्म मेकर्स के अनुसार पता चला हे की यह फिल्म 11 अगस्त तक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Trailer Launch  :  Akshay Kumar अपकमिंग फिल्म " " Raksha Bandhan " का ट्रेलर 21 जून को होने वाला हे रिलीज

Trailer Lounch  :-

अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म " " Raksha Bandhan " का ट्रेलर 21 जून को होने वाला हे रिलीज 

बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar की अपकमिंग रक्षाबंधन का ट्रेलर 21 जून को लॉन्च  होने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक ही है पता चला है कि अक्षय कुमार अपने फिल्म का ट्रेलर मुंबई के एक मेगा इवेंट के दौरान लॉच करेंगे। अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इस ट्रेलर की अनाउंस  डेट के बारे में सोशल मीडिया के जरिए बताया है।  ओर उन्होंने यह भी बताया हे। की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है।


फिल्म का ट्रेलर 21 जून को होगा लॉन्च :-

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रक्षा बंधन एक ड्रामा और इमोसांस से भरी फिल्म है। ओर अक्षय कुमार की इस हार्ट टचिंग फिल्म का ट्रेलर 21 जून को लॉन्च करने वाले हैं। अब देखते इस फिल्म के ट्रेलर से इस फिल्म के हिट और फ्लॉप का अंदाजा लग जाएगा। 

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी यह फिल्म :-

अक्षय कुमार की यह फिल्म "रक्षा बंधन "  के डायरेक्टर आनंद  एल राय ने एक्टर अक्षय कुमार के साथ मिल कर यह एक फैमली ओरिएंडेट जेसी फिल्म बनाई है। फिल्म मेकर्स ने पूरा भरोसा जताया है। की यह फिल्म सिनेमा घरों में बहुत ज्यादा चलने वाली है।  ओर फिल्म मेकर्स के अनुसार  पता चला हे की यह फिल्म 11 अगस्त तक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


 एक्टर्स भूमि पेडनेकर का लीड रोल :-

इस फिल्म का कंटेंट अगर फैंस को ओर लोगो को यह फिल्म पसंद आती है तो अक्षय कुमार के लिए यह फिल्म बहुत फायदे मंद और succesful साबित हो सकती है। 
इस फिल्म में भूमि पेडनेकर ने भी बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। ओर उनका इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देगी।  जो अपनी एक्टिंग से इस फिल्म में जान डाल देगी ।