Pat Cummins Marriage: पैट कमिंस ने अपनी गर्ल फ्रेंड से मां बनने के 10 महीने बाद की शादी

Pat Cummins Marriage: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट क्रिकेटर कप्तान Pat Cummins ने बेकी बोस्टन के साथ शादी रचाई शादी। दोनों एक-दूसरे को बहुत समय से डेट भी कर रहे थे।

Pat Cummins Marriage: पैट कमिंस ने अपनी गर्ल फ्रेंड से मां बनने के 10 महीने बाद की शादी
Pat Cummins married his girlfriend

Pat Cummins Marriage

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान और तेज गेंदबाज Pat Cummins ने अपनी गर्ल फ्रेंड Becky Boston के साथ शादी कर ली है। और इसका खुलासा खुद पैट कमिंस (Pat Cummins) ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए किया हैं। और सबसे ज्यादा खास बात तो ये रही कि पैट कमिंस की शादी में उनका 9 महीने का बेटा भी शामिल हुआ ।

पैट कमिंस (Pat Cummins) अपनी घातक गेंदबाजी के लिए गेंदबाजी के लिए काफी फेमस हैं। ओर IPL में Kolkata Knight Riders की और से खेलते है।

Pat Cummins ने रचाई शादी

pat cummins marriege

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान  Pat Cummins ने अपनी गर्ल फ्रेंड बेकी बोस्टन के साथ  ग्लैमरस समारोह में शादी के कर ली हैं। और पैट कमिंस ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से  वाइफ बेकी बोस्टन के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की हैं।, जिसमें उन्होंने यह लिखा है। कि अभी हमने शादी की है।  कमिंस और बेकी बोस्टन एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट भी कर रहे थे। पहले इन दोनों में दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। पैट कमिंस और बेकी बोस्टन एक का 9 महीने का बेटा भी है।

 काफी लंबे समय से कर रहे थे डेट 

Pat Cummins और बेकी बोस्टन साल 2013 से एक साथ है। बेकी England की रहने वाली हैं और पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया के बहुत फेमस क्रिकेटर में से एक हैं।  2020 में पैट कमिंस ने बेकी बोस्टन को शादी के लिए प्रपोज भी किया था। बेकी को स्टेडियम में पैट कमिंस के लिए चीयर करते हुए बहुत बार देखा भी गया है। बेकी बोस्टन दिखने में बहुत  खूबसूरत हैं।

ये क्रिकेटर्स भी शादी में शामिल हुए 

Pat Cummins अपनी शादी में ब्लैक कलर के कपड़े पहनकर आए थे। ओर दिखने में बहुत  हैंडसम लग रहे थे।  बेकी बोस्टन ने एक सफेद ड्रेस पहने हुए थी। उनकी शादी में Michell Stark, Andrew Maccdon और Josh Hazlewood भी मौजूद थे। Trevis अपनी वाइफ के साथ शादी समारोह में आए थे। पैट कमिंस को Tim Pen के कप्तानी  छोड़ने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम का कप्तान बनाया था।

Also read:MS Dhoni: 150 Crore के लेनदेन मामले में MS Dhoni को सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस भेजा,