IND vs PAK Hardik Pandya : भारतीय टीम के X फैक्टर हार्दिक हैं। जो अकेले ही जिता सकते हैं एशिया कप', पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बयान

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर Akib Javed ने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर Hardik Pandya को टीम का X फैक्टर बताया।

IND vs PAK Hardik Pandya  : भारतीय टीम  के X फैक्टर हार्दिक हैं। जो अकेले ही जिता सकते हैं एशिया कप', पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बयान
Pakistani cricketer called Hardik Pandya the X factor of Team India

IND vs PAK Asia Cup 2022 

27 अगस्त से Asia Cup की शुरूआत होने जा रही है। इस टूर्नामेंट में Team India का पहला मुकाबला Pakistan के खिलाफ 28 अगस्त को खेला जाएगा।  टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के लिए हर तरह से तैयार है। और टीम इंडिया Asia Cup के लिए 20 अगस्त को रवाना हो जाएगी। वहीं इस मुकाबले के पहले ही पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर Aaqib Javed ने Hardik Pandya की तारीफ करते हुए उन्हें  टीम इंडिया का X फैक्टर बताया है।

हार्दिक पांड्या को X फैक्टर बताया

Pakistani cricketer called Hardik Pandya the X factor of Team India

Pakistan के पूर्व क्रिकेटर Aaqib Javed ने भारत के स्टार  Hardik Pandya को लेकर बहुत बड़ा बयान देते हुए यह कहा  Hardik Pandya  टीम इंडिया के X फैक्टर हैं। वह टीम के  मैच विनर खिलाड़ी है। हार्दिक पाड्या के आलराउंड गेम से बहुत ज्यादा फर्क पड़ता है। Pakistan टीम के पास Hardik Pandya जैसा आलराउंडर नहीं है।

भारतीय टीम के लिए पांड्या पिछले कुछ वक्त से शानदार प्रदर्शन करते आए हैं। उन्होंने टीम को बहुत मैच जिताए भी हैं। अब आकिब ने भारतीय कप्तान Rohit Sharma के लिए कहा अगर बल्लेबाजी में चल गए। तो भारत को अकेले ही अपने दम पर मैच में जीत दिलाने की काबिलियत रखते हैं।

15 अगस्त से शुरू होगी टिकटों की बिक्री 

Asian Cricket Counciling ने ट्विटर के माध्यम से टिकट के बुकिंग की तारीख जारी की हैं। काउंसिल ने ट्वीट में ही वेबसाइट का लिंक दिया है। जिसके माध्यम से टिकट बुक हो सकेंगे। इसकी शुरुआत 15 अगस्त से होने वाली हैं। फैन्स को India और Pakistan के बीच होने वाले मुकाबले का भी इंतजार है।  उम्मीद यह है। कि बुकिंग शुरू होने के कुछ  समय बाद ही India vs Pakistan के मैच की सभी टिकट्स की बिक्री हो जाएगी।

Also Read:Asia Cup 2022: सोमवार को होगा भारतीय टीम का एलान, हार्दिक पांड्या को बनाया जा सकता है उपकप्तान