WI vs NZ 2nd ODI: दूसरे ODI मुकाबले में वेस्ट इंडीज को न्यूजलैंड ने हराया, और सीरीज में की 1-1 से बराबरी की।

WI vs NZ 2nd ODI: पहला मुकाबला West Indies ने 5 विकेट से अपने नाम किया था। और दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड ने 50 रन से जीत हासिल कर सीरीज 1-1 से बराबर की।

WI vs NZ 2nd ODI: दूसरे ODI मुकाबले में वेस्ट इंडीज को न्यूजलैंड ने हराया, और सीरीज में की 1-1 से बराबरी की।
New Zealand beat West Indies in second ODI

 WI vs NZ 2nd ODI Highlights

 West Indies vs New Zealand के बीच ब्रिजटाउन में सीरीज का दूसरा ODI मुकाबला खेला गया हैं। West Indies टीम ने टॉस जीतकर पहले  न्यूजीलैंड की टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया। और New Zealand की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रनों पर ढेर हो गई। West Indies के गेंदबाजों ने बहुत बड़ियां प्रदर्शन किया। और उन्हें  मैच के साथ सीरीज भी जीतने के लिए  213 रनों के आसान लक्ष्य चाहिए था।  West Indies टीम के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका था। लेकिन उनके बल्लेबाज  खास कमाल नहीं दिखा पाए और उन्होंने गेंदबाजों की मेहनत पर पानी फेर डाला.

New Zealand beat West Indies in second ODI

बारिश के चलते DLS के द्वारा हुआ मुकाबला

West Indies टीम बारिश से प्रभावित मुकाबले में 213 रनों के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए 161 रनों पर ही ढेर हो गई। Tim Saudi और Trent Boult की घातक गेंदबाजी के आगे West Indies टीम के बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे। इस तरह New Zealand टीम ने यह मुकाबला 50 रन (DLS) से जीत लिया। West Indies ने सीरीज का पहला मैच 5 विकेट से अपने नाम किया था। और आज के में के बाद अब सीरीज 1-1 से बराबर हो गई हैं। तीसरा और निर्णायक मैच 21 अगस्त को इसी मैदान पर खेला जाएगा।

वेस्टइंडीज की खराब शुरुआत रही

213 रनों के आसान से लक्ष्य West Indies के सामने था। लेकिन New Zealand के गेंदबाज Trent Boult और Tim Saudi ने West Indies के लिए पहली ही गेंद से मुश्किल पैदा कर दी थीं। kyle Meyars पहले ही ओवर में ही बोल्ट का शिकार बन गए थे। इसके बाद देखते ही देखते 27 रन पर 6 और West Indies  खिलाड़ी आउट होने लगे।। एक वक्त तक तो स्कोर 50 तक भी नहीं पहुंचता दिख रहा था। देखते ही देखते यह मैच West Indies के हाथ से निकल गया।

Also Read:IND vs ZIM 2022 : KL Rahul की कप्तानी पर धवन का बहुत बड़ा बयान ,ये बात कही