Miss India 2022 News: कर्नाटक की Sini Shetty ने जीत लिया मिस इंडिया का खिताब

भारत को इस साल की अपनी मिस इंडिया मिल चुकी है. कर्नाटक की Sini Shetty ने मिस इंडिया का ताज हासिल कर लिया है. 31 फाइनलिस्ट को मात देने के बाद उन्होंने ये अद्भुत मुकाम हासिल किया है

Miss India 2022 News: कर्नाटक की Sini Shetty ने जीत लिया मिस इंडिया का खिताब
miss india 2022 news sini shetty ne jeet liya

Miss India 2022 News: कर्नाटक की Sini Shetty ने जीत लिया 

देश को इस साल की अपनी मिस इंडिया मिल चुकी है. कर्नाटक की Sini Shetty ने मिस इंडिया का ताज हासिल कर लिया है. 31 फाइनलिस्ट को मात देकर उन्होंने ये अद्भुत मुकाम प्राप्त किया है. वहीं राजस्थान की Rubal Shekhavat फर्स्ट रनरअप रही हैं और उत्तर प्रदेश की Shinata को सेकेंड रनरअप घोषित किया गया है.

हर बार की तरह इस बार भी मिस इंडिया की ये प्रतियोगिता बहुत मजेदार रही. मुकाबला इतना पेचीदा था कि 6 जजों के पैनल ने तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर एक विजेता को चुना. इस बार जजों के पैनल पर Malaika Arora, Neha Dhupia, Dino Maurya, Rahul Khanna, Rohit Gandhi और Shamak Dabar शामिल रहे है. इनके अलावा कई दूसरी बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए, Kriti Sanon से लेकर दूसरी अभिनेत्रियों ने रेड कॉर्पेट पर अपना जलवा दिखाया . Neha Dhupia के लिए ये मौका इसलिए भी ज्यादा खास बन गया क्योंकि उन्हें भी मिस इंडिया का ताज जीते पूरे 20 साल हो चूके थे ऐसे में उनकी उस सफलता को भी कार्यक्रम के दौरान सेलिब्रेट किया गया था.

इस बार का Miss India finale Mumbai के Jio World Convention Centre में आयोजित हुआ, बड़े स्तर पर आयोजित हुए इस प्रोग्राम में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने हाजिर जवाबी अंदाज से लोगों का दिल भी जीत लिया. लेकिन इस रेस में सबसे आगे Sini Shetty रहीं है जिन्हें इस साल का Miss India घोषित कर किया गया. 

Sini Shetty को लेकर कहा जा रहा है कि वे अभी Chartered Financial Analyst (CFA) की पढ़ाई कर रही हैं. उन्हें डांस करने का भी बहुत शौक है और उन्होंने भरतनाट्यम भी सीख रहा है. उन्होंने सिर्फ चार साल की उम्र से ही डांस करना शुरू कर दिया था. 14 साल की उम्र तक उन्होंने कई सारे स्टेज पर परफॉर्म किया. वैसे Shetty Karnatak की रहने वाली जरूर हैं, जबकि उनका जन्म मायानगरी Mumbai में हुआ है.

View this post on Instagram

A post shared by Sini Shetty (@sinishettyy)