Madison Keys : मेडिसन कीज ने वर्ल्ड की नंबर -1 खिलाड़ी स्वियातेक को हरा दिया, मेदवेदेव पहुंचे अंतिम 8 में

2 बार की Grand Slam Champione स्वियातेक जून में Franch Open जीतने के बाद पिछले 4 टूर्नामेंट से आखिरी 16 से आगे नहीं बड़ी हैं। 24 Rank की कीज ने Top Rank की स्वियातेक को 6 बार हुई टक्कर में हराया है।

Madison Keys : मेडिसन कीज ने वर्ल्ड की नंबर -1 खिलाड़ी स्वियातेक को हरा दिया, मेदवेदेव पहुंचे अंतिम 8 में
Madison Keys defeated World No 1 player Iga Swiatek

Madison Keys News

America की Madison Keys ने World की नंबर 1 खिलाड़ी Poland की Iga Swiatek  को 6-4, 6-3 से हरा दिया। ओर वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन के Quater Final में जगह बना ली है। 2 बार की Grand Slam Champion स्वियातेक जून में Franch Open जीतने के बाद पिछले 4 टूर्नामेंट से आखिरी 16 से आगे नहीं बड़ी हैं। 24 Rank की मेडिसन ने शीर्ष रैंक की स्वियातेक को 6 बार हुई भिड़ंत में  हराया है। इससे पहले मेडिसन ने इगा के सामने 1 सेट तक नहीं जीता था।

Madison Keys defeated World No 1 player  Iga Swiatek

 Iga Swiatek ने पहला सेट हारने के बाद  अगले सेट में शुरु के 5 गेम गंवा दिए थे। मैच प्वाइंट पर आकर Iga Swiatek  ने लगातार 4 गेम जीत लिए । Madison Keys ने इसके बाद एक मुकाबला जीतकर अंतिम 8 में जगह बना ली। स्वियातेक ने इससे पहले ही मेडिसन के खिलाफ अपने 2 मैच 6-1, 6-0 के स्कोर से जीत लिए थे।

मैच जीतने के बाद ही Madison Keys ने यह कहा की , पिछली बार स्वियातेक ने मुझे बुरी तरह से हरा दिया था। ओर अब इस बार जीतकर मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। Madison Keys अगले मुकाबला में Wimbledon Champion एलेना रिबाकिना के साथ टक्कर लेगी। रिबाकिना ने Alison Sieke ,Amrit Raj  को 6-2, 6-4 से हरा दिया।

वहीं US ओपन की मौजूदा चैंपियन एमा रादुकानू को 7वीं वरीय Jessica Ranukadu ने 7-5, 6-4 से हराया हैं। एमा ने पहले ही मैच में Serena Williams को हरा दिया था। 2 बार की Wimbledon Champion पेत्रा क्वितोवा ने इस साल की विंबलडन उप विजेता और 5वीं वरीय ओंस जेबुअर को 6-1, 4-6, और 6-0 से हराकर आखिरी 8 में प्रवेश कर लिया।

Also Read:INDW vs SLW :भारतीय महिला टीम ने बिना विकेट गवाएं मात्र 25 ओवर में टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया