Lovlina Borgohain : बॉक्‍सर Lovlina ने BFI पर प्रताड़ना का आरोप लगाया, 8 दिन से ट्रेनिंग रुकी है

Lovlina Borgohain : Lovlina ने ट्विटर पर लिखा है कि आज मैं बहुत बड़े दुख के साथ कह रही हूं कि मेरे साथ बहुत ही हरासमेंट हो रही है। मेरे कोच्स, जिन्होंने मुझे ओलंपिक में गोल्ड लाने में बहुत सहायता की थी।

Lovlina Borgohain :  बॉक्‍सर Lovlina ने BFI पर प्रताड़ना का आरोप लगाया, 8 दिन से ट्रेनिंग रुकी है
Lovlina Borgohain accused of mental harassment

Commanwealth Games 2022 Lovlina Borgohain 

Commanwealth Games शुरू होने की उलटी गिनती शुरू हो गई है। 28 जुलाई से इंग्लैंड के Birmingham में Commanwealth Games शुरू होने वाले हैं। ओर इस बार भारत के खिलाड़ियों से भी पदक की बहुत ज्यादा उम्मीद गली हुई है। भारत के जो भी खिलाड़ी पदक जीतने की आस लगाए हुए हैं। उसमें से भारत की स्टार बॉक्सर Lovlina भी शामिल हैं।

उन्होंने Tokyo में भारत के लिए एक पदक भी जीता था। इससे पहले कि इस बार Lovlina बॉक्सिंग की रिंग में उतरती। उन्होंने बहुत बड़े आरोप लगाए हैं। Lovlina ने अपने साथ  मानसिक उत्पीड़न की बात कही है। ओर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लंबा ट्वीट भी किया। जिसमें अपनी बात को विस्तार से बताया है। ये ट्विट सामने आते ही हड़कंप मच गया है। लोग इस पर अलग अलग प्रकार के कमेंट भी कर रहे हैं।

lovlina borgohain

Lovlina ने अपने Tweet के माध्यम से पूरी बात लिखी

ट्विटर पर Lovlina ने यह लिखा है कि आज मैं बहुत बड़े दुख के साथ कह रही हूं। कि मेरे साथ यह बहुत हरासमेंट हो रही है। मेरे कोच्स, जिन्होंने मुझे ओलंपिक में गोल्ड लाने में बहुत सहायता की थी। वे बार हटाकर मेरी Tranning Process और Comptetion में हमेशा ही हरासमेंट करते रहते हैं। इसमें से एक कोच संध्या गुरुंजी द्रोणाचार्य अवार्डी हैं।

 मेरे दोनों कोच को कैंप में भी Tranning के लिए कई बार हाथ जोड़ने के बाद भी बहुत समय बाद शामिल किया जाता है। मुझे Tranning में बहुत ज्यादा परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है।और मेंटल हरासमेंट तो बहुत ही होती  है। अभी मेरे कोच Sadhya Guruji Commanwealth विलेज के बाहर हैं। उनको एंट्री नहीं मिल रही है।

मेरा Tranning Process गेम्स से ठीक 8 दिन पहले ही रुक गया है। मेरे दूसरे कोच को भी India वापस भेेज दिया है। ओर मेरे इतने ज्यादा अनुरोध करने के बाद भी यही हुआ है। इससे मुझे बहुत ज्यादा परेशानी हुई। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मैं Games में कैसे ध्यान लगाऊं।

इसके चलते मेरा आखिरी World Championship भी खराब हुआ था। और इस पॉलिटिक्स के कारण मैं अपने Commanwealth Games को  खराब नहीं करना चाहती हूं। में आशा करती हूं कि मैं मेरे देश के लिए इस पॉलिटिक्स को तोड़ कर मेडल भी पा लूंगी।

असम की रहने हैं Lovlina 

Lovlina असम की रहने वाली खिलाड़ी हैं और इस बार के Commanwealth Games में वे भारत के लिए की पदक की एक आस हैं। इससे Lovlina पहले 2 बार वे World Championship  में कॉस्य पदक भी जीत चुकी हैं।  पिछले Commanwealth Fames में या 2018 में उन्होंने कोई भी पदक नहीं जीता था। ओर उनका प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा था। अब देखना यह होगा कि Lovlina ने जो ट्वीट किया। उससे कुछ सुधार हो सकता है या नहीं।

Also Read:Shelly Ann Fraser Pryce : 35 वर्षीय फ्रेजर बनी वर्ल्ड की सबसे तेज धाविका, 5वीं बार विश्व विजेता बनी।