IPL 2022 :- KKR को Mumbai ने दिया 161 रनो का टारगेट, 76 बने आखरी 5 ओवर में तिलक - सूर्या ने मचाया धमाल

IPL-2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स से मुंबई इंडियंस का सामने हो रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता और गेंदबाजी का किया फैसला

IPL 2022 :- KKR को Mumbai ने दिया 161 रनो का टारगेट, 76 बने आखरी 5 ओवर में तिलक - सूर्या ने मचाया धमाल

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders :-

KKR को Mumbai ने दिया 161 रनो का टारगेट, 76 बने आखरी 5 ओवर में तिलक - सूर्या ने मचाया धमाल

IPL 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स से मुंबई इंडियंस का सामने हो रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस  जीता और गेंदबाजी का किया फैसला। मुंबई इंडियंस की टीम के द्वारा बहुत खराब बल्लेबाजी देखने को मिली। फिर भी कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 20 ओवर में 161 रनों का लक्ष्य रखा।

IPL 2022 में इस सीजन का पहला मुकाबला खेलते हुए सूर्यकुमार यादव ने 52 रनों की पारी मात्र 36 गेंदों में खेली। सूर्यकुमार यादव के बल्ले से  बहुत बढ़िया अर्धशतक निकला।: वहीं दूसरी ओर से तिलक वर्मा ने उनका बहुत बढ़िया साथ दिया। इस युवा बल्लेबाज ने 27 गेंदों में 38 रनों की लाजवाब पारी खेली। आखरी के ओवर में किरन पोलार्ड ने 440 के स्ट्राइक रेट से 5 गेंदों में 22 रनों की बहुत विस्फोटक पारी खेली। और पैटकमिंस गए इस ओवर में तहलका मचा दिया।

कप्तान रोहित शर्मा फ्लॉप रहे:- 

उमेश यादव के बेहतरीन गेंद पर रोहित शर्मा 12 गेंदों में 3 रन बनाकर आउट हो गए। रोहित शर्मा को उमेश यादव ने पांचवीं बार किया आउट।

बेबी एबी की तूफानी पारी

मुंबई की ओर से अपना डेब्यू मैच खेल रहे छोटे डिविलियर्स देवील्ड ब्रवीज ने 29 रनों की पारी 18 गेंदों में खेली। और वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर आउट हो गए डायमंड मेरे बीच में इस पारी में 2 चौके और 2 छक्के जड़े।

ईशान किशन के बल्ले से इस बार बड़ी पारी देखने को नहीं मिली। कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से उमेश यादव ने बहुत बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए रोहित शर्मा को पवेलियन भेजा। आई पी एल 2022 के इस सीजन में रोहित शर्मा के द्वारा ऐसी कोई खास बड़ी पारी देखने को नहीं मिली।