IND vs ZIM 2022 : KL Rahul की कप्तानी पर धवन का बहुत बड़ा बयान ,ये बात कही

Zimbabwe सीरीज के लिए पहले Shikhar Dhawan को कप्तान बनाया था। लेकिन KL Rahul के फिट होने पर उनको कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई।

IND vs ZIM 2022 : KL Rahul की कप्तानी पर धवन का बहुत बड़ा बयान ,ये बात कही
KL Rahul named captain of Indian team for Zimbabwe series

 Shikhar Dhawan On KL Rahul

Team India जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 ODI मैचों की सीरीज खेलने जा रही हैं। इस सीरीज में KL Rahul को भारतीय टीम का  कप्तान बनाया गया हैं।, और Shikhar Dhawan उप-कप्तान बनाया हैं। , पिछले दिनों Shikhar Dhawan को इस सीरीज के लिए कप्तान चुना गया था। लेकिन KL Rahul के फिट होने के बाद राहुल को कप्तान की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं। अब भारतीय टीम के ओपनर Shikhar Dhawan ने KL Rahul की टीम में वापसी पर बहुत बड़ा बयान दिया है।

KL Rahul टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं

KL Rahul named captain of Indian team for Zimbabwe series

Shikhar Dhawan ने कहा यह अच्छी बात है कि KL Rahul की भारतीय टीम में वासपी हुई है। और वह भारतीय टीम के कप्तान रहेंगे। उन्होंने कहा कि KL Rahul टीम के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। मुझे पूरी उम्मीद है। कि इस दौरे पर KL Rahul बहुत शानदार प्रदर्शन करेंगे। भारतीय ओपनर ने Washington Sundar का इस सीरीज से बाहर होना बहुत ही दुखद है।  

लेकिन क्रिकेटर का चोटिल होना भी करियर का एक हिस्सा है।  साथ ही भारतीय ओपनर ने यह उम्मीद जताई हैं। कि Washington Sundar फिट होने के बाद जल्द ही मजबूत वापसी भी करेंगे। Shikhar Dhawan के अनुसार, युवा खिलाड़ियों को इस दौरे पर बहुत कुछ नया सीखने को मिलने वाला हैं।

सिकंदर राजा है शानदार खिलाड़ी 

Shikhar Dhawan ने यह कहा कि मैं भारतीय टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता हूं। मेरी माइंडसेट हमेशा से पॉजिटिव रहती हैं। और यह सीरीज मेरे लिए बहुत ही बेहतरीन अवसर है। साथ ही उन्होंने Zimbabwe के Sikandar Raja के बारे में भी बात की हैं।उन्होंने कहा कि सिकंदर राजा बहुत  शानदार बल्लेबाज है।  वह काफी लंबे वक्त से Zimbabwe के लिए ही खेल रहे हैं। Sikandar Raja प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक हैं।

Also Read:KL Rahul IND vs ZIM 2022: जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम के कप्तान होंगे केएल राहुल, शिखर धवन को भी जिम्मेदारी मिली