KL Rahul Update :केएल राहुल हुए फिट, नेट्स में इस भारतीय महिला गेंदबाज की गेंदबाजी का कर रहे सामना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें KL Rahul भारतीय महिला टीम की गेंदबाज झूलन गोस्वामी के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं। नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो सामने आया है।

KL Rahul Update :केएल राहुल हुए फिट, नेट्स में इस भारतीय महिला गेंदबाज की गेंदबाजी का कर रहे सामना
KL Rahul Ka Practice Video Hua Viral

KL Rahul Update

भारत की क्रिकेट टीम England के बाद अब West Indies के खिलाफ सीरीज में उतरने वाली है। ODI और T20 दोनों ही सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो  गई है। भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज KL Rahul की T20 टीम में चोट के बाद वापसी हुई  सीरीज में खेलने को लेकर उनकी फिटनेस के बाद ही फैसला लिया जाना है।

चयनकर्ताओं को मिली फिटनेस रिपोर्ट के अनुसार राहुल मैच खेलने के लिए उतर सकते हैं। सीरीज से पहले उनके नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

KL Rahul Update

Indian Premier league के बाद घर पर खेलने उतरी भारत की टीम के ODI की कमान साउथ अफ्रीका के खिलाफ KL Rahul को सौंपी गई थी। लेकिन दुर्भाग्य से इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही वह चोटिल होने के कारण उन्होंने इंग्लैंड का दौरा भी इसकी वजह से मिस कर दिया और जर्मनी में अपना इलाज करावाया। लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हैं और Bangalore Netional Cricket Academy में प्रैक्टिस कर रहे हैं।

KL Rahul  ने किया झूलन गोस्वामी का सामना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें KL Rahul भारतीय महिला टीम की दिग्गज गेंदबाज Jhulan Goswami के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। नेट प्रैक्टिस का यह वीडियो सबके सामने आया है

झूलन की गेंदबाजी का के एल राहुल सामना करते नजर आ रहे। केएल राहुल इस वीडियो में पूरी तरह से फिट और स्वस्थ नजर आ रहे हैं। ओर झूलन भी अपनी पूरी रफ्तार से यहां गेंदबाजी करती नजर आ रही हैं।

Also Read:Rishabh Pant Century: ऋषभ पंत की पारी के मुरीद हुए Sachin सहित क्रिकेट के ये दिग्गज खिलाड़ी, बताई ODI की बेस्ट पारि