Indira Gandhi का किरदार निभाने को तैयार है Kangna, बोलीं- दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला...

कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म से एक छोटा सा किस्सा साझा किया है, जो कि 25 जून, 1975 का है जब आपातकाल की घोषणा हुई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने कंगना को दुनिया की सबसे ज्यादा शक्तिशाली महिला बताया है.

Indira Gandhi का किरदार निभाने को तैयार है Kangna, बोलीं- दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला...
Kangana new movie emergency details talk by Kangana live

Kangana Ranaut On Emergency News: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, जो अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आ रही है. इसी को देखते समझते हुए हाल ही में कंगना रनौत ने 1975 में हुए आपातकाल के दिन की एक समाचार क्लिपिंग का एक भाग साझा किया है. जाहिर है इस फिल्म का निर्देश और निर्माण कंगना रनौत कर रही हैं.

इंस्टाग्राम पर किया ये पोस्ट देखिए

कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म से एक छोटा सा किस्सा साझा किया है, जो कि 25 जून, 1975 का है जब आपातकाल की घोषणा हुई थी. Kangna ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर उल्लेख किया देखिए, "ये दुनिया के हाल के इतिहास की सबसे नाटकीय घटना थीं. आज आपातकाल की घोषणा किस कारण से हुई और उसके परिणाम क्या थे."

बताया गया दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला

उन्होंने आगे भी कहा, "इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थी. यह अपने आप में एक बड़े पैमाने की महाकाव्य फिल्म की हकदार है. इसलिए अगले साल इमरजेंसी के साथ सिनेमाघरों में ही मिलते हैं." कंगना रनौत आगामी राजनीतिक ड्रामा में दिवंगत प्रधानमंत्री Indira Gandhi की भूमिका निभाएंगी.

इस फिल्मों में नजर आएंगी

कंगना के वर्क की बात करें तो जल्द ही वह पॉलिटिकल ड्रामा बेस्ड फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देने वाली है. इसके अलावा, वह 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स' और 'सीता: द अवतार' की शूटिंग भी शुरू करने वाली है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं.