न्यूजलैंड को दूसरे टेस्ट मैच के पहले ही लगा झटका :- कप्तान केन विलियमसन हुए थे  कोरोना पॉजिटिव, 5 दिनों तक रहें थे इसोलेसन में

न्यूजलैंड के कप्तान कैन विलियमसन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस लिए वह इस टेस्ट मुकाबले की दूसरी सीरीज से बाहर हो गए है। ओर वह टीम का हिस्सा नहीं हैं।

न्यूजलैंड को दूसरे टेस्ट मैच के पहले ही लगा झटका :- कप्तान केन विलियमसन हुए थे  कोरोना पॉजिटिव, 5 दिनों तक रहें थे इसोलेसन में

 न्यूजलैंड को दूसरे टेस्ट मैच के पहले ही लगा झटका :-

कप्तान केन विलियमसन हुए थे  कोरोना पॉजिटिव, 5 दिनों तक रहें थे इसोलेसन में।

शुक्रवार से नॉटिंघम में शुरू होने वाले न्यूजलेंड vs इंग्लैंड टेस्ट की दूसरी  सीरीज से पहले ही न्यूजलेंड की टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है। इस पांच दिनों के टेस्ट मैच से पहले ही न्यूजलैंड के कप्तान कैन विलियमसन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस लिए वह इस टेस्ट मुकाबले की दूसरी सीरीज से बाहर हो गए है। ओर वह टीम का हिस्सा नहीं हैं।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन क्रिकेट नियमों के हिसाब से कोरोना पॉजिटिव होने के कारण टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे और 5 दिनों तक और आइसोलेशन में रहेंगे। यह टेस्ट मुकाबले से पहले ही डॉक्टरों ने उनकी पुष्टि की तो पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव है। कप्तान केन विलियमसन की उम्र अभी 31 साल की है।

केन विलियमसन ने दो पारियां खेली जिसमे उन्होंने पहली पारी में मात्र 2 रन और दूसरी पारी में 15 रन बनाए। वे इन दोनों पारियों में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।


 टॉम लेथम करेंगे कप्तानी और रदरफोर्ड लेंगे जगह :-

केन विलियमसन कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उन्हें टीम से बाहर करने का फैसला लिया गया। और न्यूजीलैंड टीम मैनेजमेंट ने उनकी जगह रेडफोर्ड  टीम में  जगह दी गई। टॉम लेथम को कप्तानी सोपी गई। अब केन विलियमसन के टीम से बाहर होने के कारण टॉम लेथम कप्तानी करेंगे।

 पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड 5 विकेट से हारी :

न्यूजीलैंड बनाम इंगलैंड सीरीज के 3 टेस्ट मैच में से पहले मैच में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड ने 5 विकेट से हराया। इंग्लैंड के लिए बहुत शानदार मुकाबला रहा जिसमें जोए रूट ने अपने करियर का 27 वां शतक लगाया। मैं अपने टेस्ट  करियर में 10,000 से ज्यादा रन बना चुके हैं। 10000 रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने। फ्रिज में अभी इंग्लैंड न्यूजीलैंड से 0-1 आगे चल रही है।


विलियमसन के बाहर होने से टीम भी कमजोर :-

न्यूजीलैंड पहले ही सीरीज का पहला मुकाबला हार चुकी है और अब केन विलियमसन के टीम से बाहर होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम थोड़ी कमजोर नजर आ रही है। न्यूजीलैंड कोच का कहना है कि केन विलियमसन को मजबूरन टीम से बाहर होना पड़ा यह बहुत निराशा वाली बात है केन विलियमसन के टीम से बाहर होने के बाद न्यूजीलैंड टीम कमजोर नजर आ रही है। आगे चलकर उनको बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।