Kaagaz 2 के सेट पर घायल हो गए अनुपम खेर, सिर में लगी है चोट

Anupam Kher Injured News: बॉलीवुड एक्टर Anupam Kher Lucknow में अपनी अपकमिंग फिल्म 'Kagaz 2' की शूटिंग के समय घायल हो गए।

Kaagaz 2 के सेट पर घायल हो गए अनुपम खेर, सिर में लगी है चोट
kaagaz 2 ke set par ghayal hue anupam kher news

Kaagaz 2 के सेट पर घायल हो गए अनुपम खेर, सिर में लगी है चोट

Anupam Kher Injured News: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह लगभग हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हुए  दिखाई देते हैं। फिलहाल अनुपम खेर (Anupam Kher) लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म 'कागज 2 (Kaagaz 2)' की शूटिंग में बहुत व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर अनुपम खेर चोटिल हो गए। ई टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के हिसाब से जब यह घटना घटी, उस समय एक्टर कोर्ट रूम के सीन की शूटिंग कर रहे थे।

एक स्रोत ने इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया, "वह एक इंटेंस कोर्ट रूम का सीन था और अनुपम सर उसमें पूरी तरह से खो गए थे। वह शूटिंग के दौरान सेट पर इधर-उधर घूम रहे थे, तभी उनका सर अचानक से कोने में रखे एक लकड़ी के ढांचे से टकराया।" इस घटना के तुरंत बाद ही दर्शन कुमार और सतीश कौशिक समेत सेट पर मौजूद लोग सभी लोग अनुपम खेर (Anupam Kher Injured) के पास दौड़ लगाकर पहुंचे और यह देखा कि वह ठीक हैं या नहीं? सूजन को आने से रोकने के लिए एक्टर को तुरंत आइस पैक भी दिया गया।

उन्होंने आगे बताया, "घटना के बाद मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन करने की भी पेशकश की थी, लेकिन अनुपम खेर ने अपना काम खत्म करने पर जोर देते हुए कहा। एक्टर ने डायरेक्टर से उन्हें थोड़ा सा समय देने के लिए कहा, जिससे की उनका दर्द कम हो सके। हालांकि सभी को टेंशन में देखकर, अनुपम सर ने सेट पर माहौल को बहुत हल्का करने के लिए अपनी चोट को लेकर कुछ चुटकुले भी सुनाए।"

बता दें कि हाल ही में एक्टर अनुपम खेर, विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)' में दिखाई दिए थे। कश्मीरी पंडितों के साथ हुए जुल्म और अत्याचार बनी यह फिल्म लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई। अब जल्द ही अनुपम खेर VK Prakash द्वारा निर्देशित फिल्म 'Kagaz 2' में दिखाई देंगे

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)