Ishan Kishan: एशिया कप के लिए भारतीय टीम में चयन नही होंने पर ईशान किशन का दर्द झलका .....

Ishan Kishan: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज Ishan Kishan को UAE में 27 अगस्त से शुरू होने वाले Asia Cup के लिए नहीं चुना गया। इस पर ईशान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Ishan Kishan: एशिया कप के लिए भारतीय टीम में चयन नही होंने पर ईशान किशन का दर्द झलका .....
Ishan Kishan was not selected for the Indian team of Asia Cup

Ishan Kishan on Asia Cup

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा स्टार  बल्लेबाज Ishan Kishan को T20 Asia Cup की टीम में नहीं चुना गया है। इससे पहले वह England और West Indies दौरे पर टीम में नही थे। उन्हें प्लेइंग इलेवन टीम में खेलने का मौका बहुत कम मिला। Ishan Kishan का इस साल T20 International में प्रदर्शन बहुत शानदार रहा है। लेकिन Asia Cup में  चुने नहीं जाने के वजह से उनको लेकर कई तरह की बातें होने लगी।

Ishan Kishan ने खुद टीम में नहीं चुने जाने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी। ईशान किशन ने समाचार एजेंसी से बात के जरिए कहा, 'चयनकर्ताओं ने जो भी फैसला लिया है।  वह बहुत सोच समझ कर लिया गया है। और वही तय करते हे।कि किसे कहां मौका देना चाहिए और किसे नहीं देना ।

Ishan Kishan was not selected for the Indian team of Asia Cup

उन्हें जब लगेगा कि मुझे टीम में होना चाहिए तो वह  मेरा चयन भी करेंगे। Ishan Kishan ने कहा, 'टीम इंडिया में नहीं चुना गया हूं। यह मेरे लिए ठीक है। अब मैं और  मेहनत करुंगा। ओर रन बनाउंगा। चयनकर्ताओं को जैसे ही मेरी काबिलियत पर भरोसा हो जाएगा। निश्चित रूप से मुझे टीम में जगह मिल जाएगी।' ईशान ने कहा, 'आप अगर चाहते हैं कि रोहित बैठ जाए और उनके स्थान पर मैं खेलूं तो यह आपका सवाल बहुत जायज है लेकिन सब कुछ मेरे हाथ में तो नहीं है।'

ईशान किशन का T20i  में प्रदर्शन

Ishan Kishan T20 International में लगातार  धमाल मचा रहे हैं। ईशान को इस साल भारतीय टीम के लिए अब तक कुल 14 मैचों में खेलने का मौका मिला। इस दौरान Ishan Kishan ने 130.30 की स्ट्राइक रेट से 430 रन बना लिए हैं। इस साल उन्होंने कुल 3 अर्धशतक भी जड़े हैं। जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर 89 रन का रहा है। ऐसे में ईशान को अभी तक जितना भी खेलने का मौका मिल रहा है।  वह भारतीय टीम के लिए बहुत  जरूरी रन भी बना रहे हैं।

Also Read:Virat Kohli लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर लौटेंगे , पहले मुंबई में शुरू करेंगे एशिया कप के लिए प्रैक्टिस