2. आई पी एल 2022 में 10 टीमों के बीच हुए रोमांचक जंग

विश्व में जितने भी लीग खेली जाती है उनमें सबसे बड़ी प्रीमियर लीग भारत आईपीएल इंडियन प्रीमीयर लीग है और ऐसे 15 सीजन में आईपीएल कुछ अलग तरीके से ही पूरे विश्व पर अत्यंत छाया हुआ है कोरोना काल के बाद ठीक तरीके से देखने को मिला

2. आई पी एल 2022 में 10 टीमों के बीच हुए रोमांचक जंग

विश्व में जितने भी लीग खेली जाती है उनमें सबसे बड़ी प्रीमियर लीग भारत आईपीएल इंडियन प्रीमीयर लीग है और ऐसे 15 सीजन में आईपीएल कुछ अलग तरीके से ही पूरे विश्व पर अत्यंत छाया हुआ है कोरोना काल के बाद ठीक तरीके से देखने को मिला.

रिंकी पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को समझाया इस हार के बाद वह दिखे बहुत नाराज उन्होंने बोला अगर तुम्हें दिल्ली कैपिटल्स को जिताना है तो तुम्हें ऐसा नहीं खेलना चाहिए थोड़ी और प्रैक्टिस करनी पड़ेगी मैं तुम्हारा कुछ हूं इसलिए तुम्हें सलाह दे रहा हूं अगले मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स को तुम्हें हर आना ही पड़ेगा.

आईपीएल में इस बार 10 टीमें आपस में भीड़ रही हैं जिन टीमों का लग रहा था वह जीतेंगे वह बो टीम तो हार रही है और नाइ टीम प्लेऑफ में जगह बना रही हैं पूरी 10 टीम आपस में बढ़कर पहुंचने चाहती है अंतिम चार फाइनल खेलने के लिए.

3 . इस हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग टीम में नाराज नजर आए

दिल्ली कैप्टल को गुजरात टाइटंस से हारने के बाद दिल्ली कैपिटल के कोच रिकी पोंटिंग बेहद नाराज नजर आए । उन्होंने कहा की अगर हम इस हार के बाद हमारी टीम पे बहुत ही ज्यादा फोकस करेंगे और हम हमारे अगले मैचों में भी जितने का पूरा प्रयास करेंगे। आप को याद हो तो बता दे की दिल्ली की टीम 2-3 सालो से काफी बेहतरीन कर रही है। दिल्ली के कोच ने ये भी कहा की इस साल हम फाइनल तक जाने का पूरा प्रयास करेंगे.