INDW vs SLW 3rd ODI live : भारतीय टीम की ओपनर बल्लेबाज मंधाना 20 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हुई

आज भारत ओर श्री लंका महिला क्रिकेट टीम के ODI का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा हैं। जिसमे कविशा दिलहरी ने मंधाना को 6 रन के स्कोर पर आउट किया।

INDW vs SLW 3rd ODI live : भारतीय टीम की ओपनर बल्लेबाज मंधाना 20 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हुई
INDW vs SLW 3rd ODI live

INDW vs SLW 3rd ODI live 

आज भारत और श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम के बीच में तीन मैचों की वनडे सीरीज का  तीसरा मुकाबला पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम श्री लंका में खेला जा रहा है। जिसमें श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। और श्रीलंका को गेंदबाजी करते हुए बढ़िया शुरुआत मिली।

भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की स्टार ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना के रूप में अपना पहला विकेट गंवाया। स्मृति मंधाना 20 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हो गई। श्रीलंका की गेंदबाजी कविषा दिलहरि ने मंधाना को आउट किया। भारतीय टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए शेफाली वर्मा बहुत बढ़िया फॉर्म में नजर आ रही है।भारत की टीम ने श्रीलंका को वनडे सीरीज  के 3 में से दो मुकाबलों में बुरी तरह हरा कर यह सीरीज तो अपने नाम कर ही चुकी और अगर भारत आज का मुकाबला भी जीत जाती है तो श्रीलंका को क्लीन स्वीप कर देगी।

भारत की खराब शुरुआत 

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है जिसमें भारतीय टीम  इंडिया ने  टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए। बहुत खराब शुरुआत करी। इस मैच में को शुरुआत में ही भारत की स्टार ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने 20 गेंदों में 6 रन के स्कोर पर ही अपना कीमती विकेट गवा दिया। उनको श्री लंका की गेंदबाज kavisha Dilhari ने आउट कर दिया। मंधाना के साथ ओपनिंग करने वाली Shafali Verma अभी भी क्रीज पर मौजूद है। ओर इस मैच में अपना पूरा योगदान देते हुए शानदार बल्लेबाजी कर रही हैं।

श्री लंका की अच्छी शुरुआत

श्रीलंका महिला टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। और हमको बहुत बढ़िया शुरुआत भी मिली। इस मैच के शुरुआत में ही श्रीलंका की गेंदबाजी कवीशा दिलारी ने अपनी टीम को बहुत बढ़िया शुरुआत देते हुए भारत के स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना को 6 रनों के स्कोर पर ही पवेलियन भेज दिया। और श्रीलंका को एक बहुत बढ़िया शुरुआत दिलाई। श्रीलंका की टीम पहले ही वनडे सीरीज के दो मुकाबले हार चुकी है। और अब श्रीलंका पूरी कोशिश करेगी कि इस मैच में क्लीनस्वीप होने से बच जाए।

दोनो टीमों की आज की प्लेइंग 11

India

Shefali Verma, Smriti mandhana, Harmanpreet Kaur(c), Yastika bhatiya (w), Harleen Deol, Deepti Sharma, Richa Ghosh,  Pooja vastrakar, Renuka Singh, Meghna Singh, Rajeshwari Gaikwad.

Shri Lanka 

Vishmi Gunaratne, Chamari Athapaththu (c), Hasini Perera, Harshita Madavi, Kavisha Dilhari, Nilkshi de Silva, Anushka Sanjeevani (w), Oshadi Ranashighe ,Ama Kanchana, Rashmi de Silva, Inoka Ranaveera