INDW vs SLW :भारतीय महिला टीम ने बिना विकेट गवाएं मात्र 25 ओवर में टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया

भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका की टीम को बुरी तरह हराया, 10 विकेट से मुकाबला किया अपने नाम,मेघा सिंह और दीप्ति शर्मा ने 2-2 विकेट चटकाए।

INDW vs SLW :भारतीय महिला टीम  ने बिना विकेट गवाएं मात्र 25 ओवर में  टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया
INDW vs SLW 2nd ODI Highlight

 INDW vs SLW

भारतीय महिला क्रिकेट टीम और श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम के बीच आज ODI का बहुत रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में भारतीय महिला टीम ने श्री लंका की टीम को बुरी तरह हराया । इन दोनों टीमों के बीच ODI का दूसरा मुकाबला सोमवार को पल्लेकेल स्टेडियम में खेला गया। 
जिसमे श्री लंका महिला की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। भारत की ओर से गेंदबाजी करते हुए रेणुका सिंह ने 10 ओवर में 28 रन देकर 4 विकेट  चटकाए। ओर और मेघा सिंह और दीप्ति शर्मा ने 2-2 विकेट चटकाए। श्रीलंका द्वारा बनाए गए 173 के टारगेट को इंडियन वुमन टीम की बल्लेबाज स्मृति मांधना ओर शेफाली वर्मा ने बिना कोई विकेट गवाएं। मात्र 25 ओवर में इस टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया। भारतीय टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए स्मृति मंधाना ने 83 गेंदों में 94 रन 11चोको ओर 1 छक्के की मदद से बनाए। ओर शेफाली वर्मा ने 71 गेंदों में 71 रन बनाए।

Smriti Mandhana ओर Shafali Verma नाबाद रही 

फिल्म का महिला टीम ने भारतीय महिला टीम को 50 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 173 रनों का लक्ष्य दिया। भारतीय टीम लक्ष्य का ईशा करने मैदान पर उतरी भारत की ओर से स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा जबरदस्त बल्लेबाजी की और नाबाद रहकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इसमें इसमें शेफाली वर्मा ने 71 गेंदों में 71 रन बनाए। जिसमें 1 छक्का और 4 चौके शामिल थे। उनका साथ देते हुए स्मृति मंधाना ने 83 गेंदों पर 94 रन बनाए जिसमें 1 छक्का और 11 चौके शामिल थे। इन दोनों महिला बल्लेबाजों ने 165 गेंदों पर एक्सो 74 रनों की नाबाद साझेदारी बनाई। और 25 ओवर में ही इस लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।


Renuka Singh ने अपनी टीम के लिए 4 विकेट चटकाए

महिला क्रिकेट टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए रेणुका सिंह ने 10 ओवर में 28 रन देकर 4 विकेट चटकाए। मेघा सिंह और दीप्ति शर्मा ने भी 10 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 2-2  विकेट अपने नाम किए। इन तीनो महिला गेंदबाजों की जबरजस्त गेंदबाजी के दम श्री लंका महिला टीम 173 रनो के स्कोर पर ही ढेर हो गई। ओर पवेलियन लौट गई।