IND Vs WI 2nd T20: जानिए भारत की आज की संभावित प्लेइंग 11 क्या हो सकती है, इस खिलाड़ी की हो सकती वापसी

India Vs West Indies: वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले T20 मैच में Deepak Hooda को मौका नहीं मिल पाया था। लेकिन दूसरे T20 के लिए भारतीय में बदलाव होना लगभग तय है। ऑलराउंडर Deepak Hooda की टीम में वापसी हो सकती हैं।

IND Vs WI 2nd T20: जानिए भारत की आज की संभावित प्लेइंग 11 क्या हो सकती है, इस खिलाड़ी की हो सकती वापसी
India's probable playing 11 for 2nd T20 against West Indies

India Vs West Indies 2nd T20

India vs West Indies के बीच Brain Lara Stadium में 5 T20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाएगा। भारतीय टीम पहला T20 मैच जीत कर इस सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर चुकी है। लेकिन जीत के बाद भी दूसरे मैच में भारतीय टीम अपनी प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव कर सकती है।

कप्तान Rohit Sharma दूसरे T20 मैच के लिए शानदार फॉर्म में चल रहे ऑलराउंडर Deepak Hooda को टीम में शामिल कर सकते हैं।West Indies के खिलाफ खेली जा रही T20 सीरीज में Rohit Sharma , Rishabh Pant, Hardik Pandya, Ravindra Jadeja, Ravi Chandran Ashwin  जैसे दिग्गज बल्लेबाजों की वापसी से भारतीय टीम बहुत ज्यादा मजबूत हो गई है।  

Rohit Sharma ने पहले T20 मुकाबले में 44 गेंद में 64 रन की शानदार पारी खेली और वह टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने में कामयाब भी रहे थे । ओर वहीं Ravindra Jadeja और R Ashwin ने भी अपनी गेंदबाजी से West Indies के बल्लेबाजों को बहुत परेशान किया था।

India's probable playing 11  for 2nd T20 against West Indies

Deepak Hooda को टीम में शामिल कर सकते हैं

ODI  सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले Shreyas Iyer हालांकि पहले T20 में कोई अच्छा काम नहीं कर सके। इसी के चलते Rohit Sharma अब Shreyas Iyer के स्थान पर Deepak Hooda को मौका दे  सकते है। पहले T20 में रोहित शर्मा के साथ Suryakumar Yadav ने ओपनिंग का जिम्मा संभाल रखा था।  लेकिन अगर Deepak Hooda भी प्लेइंग 11 में आते हैं तो वह भी आज रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं। सूर्याकुमार यादव को एक बार फिर से नंबर 3 पर शिफ्ट किया जा सकता है।

India Probable Playing 11
 
Rohit Sharma (c), Deepak Hooda, Suryakumar Yadav, Rishabh Pant (wk), Hardik Pandya, Dinesh Karthik (wk), Ravindra Jadeja, R Ashwin, Bhuvneshwar Kumar, Ravi Bishnoi, Bhuvneshwar Kumar, Arshdeep Singh.

Also Read:IND vs WI T20 Series : रोहित शर्मा,दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत पहुंचे वेस्टइंडीज, जाने T20 सीरीज का पूरा शेड्यूल और टीम