IND Vs ZIM: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, सीरीज शुरु होने से पहले ही स्टार खिलाड़ी चोटिल हुआ

IND Vs ZIM: Wasingtone Sundar County Cricket के मैच मे फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए, और उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा।

IND Vs ZIM: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, सीरीज  शुरु होने से पहले ही स्टार खिलाड़ी चोटिल हुआ
Indian all rounder Washington Sundar injured

IND Vs ZIM Wasingtone Sundar

18 अगस्त से Zimbabwe के खिलाफ शुरू होने जा रही 3 मैचों की ODI सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर  Washington Sundar जिम्बॉब्वे के लिए जाने से पहले ही चोटिल हो गए। उनकी चोट कितनी गंभीर है। यह तो अभी तक सही से पता नहीं चला है। इसके साथ ही सुंदर के Zimbabwe के खिलाफ सीरीज में खेलने को लेकर अब तक ठीक से पता नही चला हैं।

Indian all rounder Washington Sundar injured

करीब 2 साल से ही Wasingtone Sundar चोटों से जूझते आ रहे हैं।  हाल ही में County Cricket के माध्यम से सुंदर ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी। काउंटी में सुंदर गेंद से बहुत बढ़िया कमाल दिखा रहे थे। और उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही 5 से ज्यादा विकेट चटकाए थे। इतना ही नहीं उनका बल्ला भी County Cricket के दौरान बहुत शानदार चला और उन्होंने बहुत बढ़िया अर्धशतक भी जड़ा।

अब Wasingtone Sundar के चोटिल होने की खबर सामने आ रही हैं। सुंदर रॉयल लंदन ODI Cup में लंकाशर और वॉर्सेस्टरशर के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भाग ले रहे थे। और फील्डिंग करते हुए सुंदर को चोट लग गई। उस वक्त सुंदर बहुत ज्यादा दर्द में थे। उन्हें मैदान से  बाहर ले जाना पड़ा। सुंदर की टीम ने यह जानकारी दी। और कहा की अब इस मैच में वह गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे।

सुंदर चोट से है परेशान 

Wasingtone Sundar 2020 की IPL के बाद भारतीय टीम के प्लान का खास हिस्सा बन गए थे। Australia दौरे पर गाबा का मैच जीतने में सुंदर ने बल्ले और गेंदबाजी से महत्वपूर्ण योगदान दिया था। इसके बाद वह England के खिलाफ खेली गई Test Series में भी सुंदर का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था।

उसके बाद ही सुंदर को चोटों का सामना करना पड़ा। इस साल IPL के दौरान भी सुंदर  चोटिल हो गए थे। और सुंदर इसके बाद भारत के लिए किसी भी सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके।  सुंदर अपनी चोट से जल्दी नहीं ठीक हुए तो भारतीय टीम में वापसी करना उनके लिए बहुत मुश्किल हो जाएगा।

Also Read:Trent Boult: ट्रेंट बोल्ट ने इंटरनेशनल से अपना करियर किया खत्म? न्यूजलेंड क्रिकेट सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट रिलीज करेगा