IND vs WI T20 Series : रोहित शर्मा,दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत पहुंचे वेस्टइंडीज, जाने T20 सीरीज का पूरा शेड्यूल और टीम

IND vs WI T20i: ODI सीरीज के बाद India वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 T20 मैचों की सीरीज 29 जुलाई से खेलेगा। जिसमे Rohit Sharma टीम की कमान संभालेंगे।

IND vs WI T20 Series : रोहित शर्मा,दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत पहुंचे वेस्टइंडीज, जाने T20 सीरीज का पूरा शेड्यूल और टीम
India vs West Indies T20i series

IND vs WI T20i Series

Team India अभी West Indies के दौरे पर है जहां वह अभी 3 मैचों की ODI सीरीज खेल रही है। ओर इस सीरीज के बाद टीम को West Indies के खिलाफ 5 T20  मैचों की सीरीज  खेलनी है। इस सीरीज में भारत के सीनियर खिलाड़ी और कप्तान Rohit Sharma की टीम में वापसी होगी। ओर वहीं Rishabh Pant और Dinesh Kartik भी टीम का हिस्सा होंगे। ओर इस सीरीज की शुरुआत 29 जुलाई से शुरू होगी।0जिसके 3 मुकाबले कैरेबियन लैंड में ही होंगे। ओर आखिरी के 2 मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में होंगे।

Rohit Sharma ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

Ind vs West Indies T20 Series

भारत के कप्तान Rohit Sharma ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की जिसमें उनके साथ एयरपोर्ट पर Rishabh Pant ओर Dinesh Kartik भी नजर आ रहे। T20 सीरीज में कई खिलाड़ी मौजूदा ODI Squad के हैं। ओर वहीं Hardik Pandya, Bhuvneshwar Kumar, Kuldeep Yadav, R Ashwin  और Harshal Patel यहां टीम के साथ जुड़ेंगे। इससे पहले भारत ने Engalnd के खिलाफ T20 और ODI सीरीज दोनों ही 2-1 से जीत ली थी। मौजूदा ODI Series पर भी भारत पहले दो मुकाबले जीतकर कब्जा कर चुका है

भारत-वेस्टइंडीज टी20 सीरीज का शेड्यूल 

Team India 29 जुलाई से West Indies के खिलाफ 5 T 20 मैचों की सीरीज की शुरुआत करने वाली हैं। जो सीरीज  7 अगस्त तक चलेगी।  जिसके पहले 3 मैच West Indies में ही होंगे । ओर  आखिरी 2 मैच फ्लोरिडा में होंगे। इससे पहले फरवरी में भारत की टीम ने West Indies को घरेलू T20 सीरीज में 3-0 से हराया था।

India's T20 Squad for West Indies

Rohit Sharma (c), Ishan Kishan ,KL Rahul* ,Surykumar Yadav, Rishabh Pant (wk), Deepak Hooda
Shreyas Iyer, Dinesh Kartik(wk), Hardik Pandya ,Ravindra Jadeja ,Axar Patel, R Ashwin ,Ravi Bishnoi,Kuldeep Yadav*, Bhuvneshwar Kumar ,Harshal Patel, Avesh Khan, Arshdeep Singh

Also Read:Axar Patel ने MS Dhoni का 17 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, एक पारी में लगाए सबसे ज्यादा छ्क्के