IND vs WI 2nd ODI: West Indies के खिलाफ दूसरे ODI में जानिए कैसी होगी भारत की Playing-11?

IND vs WI 2nd ODI: West Indies के खिलाफ Port of Spain में होने वाले दूसरे ODI में भारतीय टीम में बहुत से बदलाव की संभावना है,ओर भारतीय टीम की निगाहे सीरीज पर कब्जा जमाने पर होंगी।

IND vs WI 2nd ODI: West Indies के खिलाफ दूसरे ODI में जानिए कैसी होगी भारत की Playing-11?
India vs West Indies 2nd ODI Probable Playing 11

INDIA vs WEST INDIES 2nd ODI

Team India रविवार को शाम 7:00 बजे Port of Spain के Queen's Park Oval में West Indies के खिलाफ ODI Series का दूसरा मुकाबला खेलेगी। इस मुकाबले में कप्तान Shikhar Dhawan कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे। ओर Team India की निगाहे सीरीज पर कब्जा जमाने पर होंगी। पिछले मुकाबले में Team India ने हर तरह से बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। ओर मुकाबले को जीतकर 1-0 से  आगे है।

भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर में बदलाव नही होगा

Dhawan और Shubhman Gill की जोड़ी के बीच 119 रन की शानदार साझेदारी हुई थी। ओर धवन ने सर्वाधिक 97 रन बनाए थे। जबकि गिल ने 53 गेदों पर 64 रन की बहुत बड़ियां पारी खेली थी।  नंबर 3 पर  Shreyas Iyer ने भी बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली थी। ओर भी उन्होंने 54 रन बनाए।

मतलब Team India के टॉप ऑर्डर बहुत मजबूत है। दूसरे मुकाबले में भी अगले टीम के टॉप ऑर्डर में कोई बदलाव नही दिखाई देगा। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे Suryakumar Yadav भी 13 के  स्कोर पर आउट हो गए लेकिन उनकी मौजूदा फॉर्म के चलते अलगे मैच में उनका टीम में होना भी तय माना जा रहा है।

Ind vs WI 2nd ODI

बॉलिंग अटैक में हो सकता है बदलाब

West Indies सीरीज के पहले मैच में Prashidh Krishna को छोड़कर बाकी के गेंदबाजों ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था। Mohammad Siraj और Shardul Thakur ने 2-2 विकेट चटकाएं थे। जबकि Yuzvendra chahal ने भी 2 विकेट अपने नाम किए थे।

प्रसिद्ध England के दौरे पर भी अपनी लाइन लेंथ से बहुत ज्यादा संघर्ष करते दिखाई दे रहे थे। ऐसे में, अगले मुकाबले में उनकी स्थान पर Avesh Khan को या Arshdeep Singh को मौका मिल सकता है।

Team India की संभावित प्लेइंग- 11

India

Shikhar Dhawan (c), Shubman Gill,  Shreyas Iyer,  Suryakumar Yadav, Sanju Samson (wk),   Deepak Hooda, Axar Petal,  Shardul Thakur,  Mohammad Siraj, Yuzvendra Chahal, Avesh Khan/Arshdeep Singh

Also Read:Ravindra Jadeja IND vs WI: रविंद्र जडेजा चोट के चलते टीम से बाहर, टीम इंडिया को मिला नया उपकप्तान