IND vs WI live Streaming : यहां देख सकते फ्री में Ind vs WI ODI लाइव मैच, हॉटस्टार ओर सोनी लिव पर Stream नही होगा मैच

IND vs WI 2nd ODI: India और West Indies के बीच दूसरा ODI आज शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा। जानिए टीवी और मोबाइल मैच को कैसे लाइव देख सकते हैं।

IND vs WI live Streaming : यहां देख सकते फ्री में Ind vs WI ODI लाइव मैच, हॉटस्टार ओर सोनी लिव पर Stream नही होगा मैच
India vs West Indies 2nd ODI Live Streaming

India vs West Indies 2nd ODI Live Streaming

India vs West Indies के बीच ODI Series का दूसरा मुकाबला आज शाम 7:00 बजे  Queen's Park Oval  में खेला जाएगा। West Indies को पिछले ODI मुकाबले में 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन अब WI की टीम दूसरा ODI जीतकर इस सीरीज में वापसी करना चाहेगा। वहीं Team India इस सीरीज को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

अर्शदीप सिंह कर सकते हे डेब्यू

India ने भले ही अपने पहले ODI में जीत हासिल की थी। लेकिन आज भारतीय टीम  बदलाव के साथ मैदान में उतर सकती है। India के लिए आज युवा गेंदबाज Arshdeep Singh डेब्यू कर सकते हैं। वह Prashidh Krishna की जगह भारत की प्लेइंग इलेवन में खेल  सकते हैं। अर्शदीप सिंह बहुत शानदार युवा तेज गेंदबाज हैं

Jeson Holder अभी नहीं हुए फिट

पहले ODI से ठीक पहले West Indies के ऑलराउंडर Jeson Holder कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे। ओर वह अभी तक कोरोना से ठीक नहीं हुए हैं। ओर अब पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए हैं।  पहले ODI में WI को मात्र 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।  ऐसे में आज West Indies टीम सेम प्लेइंग इलेवन के साथ ही मैदान में उतर सकती है।
इन चार तरह से देख सकेंगे दूसरा ODI 

1- DD Free Dish

West Indies मैचों के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टिंग के पार्टनर Fancode और भारतीय प्रसारण ने  समझौता किया है। ओर इस समझौते के तहत भारतीय दर्शक DD Free Dish पर दूसरा ODI live देख सकेंगे। 

2- FanCode

IND vs WI  सीरीज मैच FanCode पर live Stream होगा। Fancode App और Fancode Webside पर दूसरे ODI  मुकाबले को live देखा जा सकते है।

3- Jio TV

अगर आपके पास भी स्मार्टफोन है और आप भी Jio का सिम इस्तमाल करते हे। तो आप Jio App  के जरिए से भी दूसरा ODI  live देख सकते हैं। ओर jio tv पर भी इस मैच को live Stream कर सकते हैं।

4-  VPN

Ind vs WI मैच का live ब्रॉडकास्ट बेन हो  उस एरिये में  VPN के उपयोग से live Broadcast का मजा ले सकते हैं।  इसके लिए सबसे पहले VPN डाउनलोड करना होगा, ओर VPN एक्टिवेट करने के बाद ही दर्शक मैच का मजा उठा सकेंगे।

Also Read:IND vs WI 2nd ODI: West Indies के खिलाफ दूसरे ODI में जानिए कैसी होगी भारत की Playing-11?