IND vs PAK Asia Cup Ticket: भारत और पाकिस्तान मैच के टिकटों की बिक्री हुई शुरू, जाने कैसे खरीद सकते हैं टिकट

IND vs PAK Ticket Sale : भारत और पाकिस्तान मुकाबले के टिकट की बिक्री के लिए एक वेबसाइट का ऐलान कर दिया हैं। जिस पर Log in करके Online टिकट बुक कर सकते हैं।

IND vs PAK Asia Cup Ticket:  भारत और पाकिस्तान मैच के टिकटों की बिक्री हुई शुरू, जाने कैसे खरीद सकते हैं टिकट
India vs Pakistan match ticket sales have started

IND vs PAK Asia Cup Ticket Sale

Asia Cup 2022 के शुरू होने में अब 13 दिन और बचे हैं। ये टूर्नामेंट 27 अगस्त को Sri Lanka vs Afghanistan मैच के साथ ही शुरू हो होगा। UAE में होने वाले टूर्नामेंट का सबसे बड़ा महामुकाबला इसके अगले दिन 28 अगस्त को होने वाला है।  मार्केट एक्सपर्ट्स के अनुसार इस मुकाबले को फैंस पूरी दुनिया के अलग अलग जगह में TV, Mobile और Leptop पर भारी   संख्या में देखेंगे। और वहीं स्टेडियम में लबालब भीड़ देखने वालों की भी बहुत संख्या होगी.

India vs Pakistan match ticket sales have started

और सबसे अच्छी खबर यह है। कि उनके लिए टिकटों की बिक्री भी 15 अगस्त से ही शुरू होगी। इस मुकाबले के टिकट कैसे खरीदना हैं। इसको लेकर फैंस में बहुत कंफ्यूजन है। आइये India - Pakistan के बीच होने वाले इस महा मुकाबले के टिकट खरीदने के तरीकों के बारे कुछ जान लेते हैं।

15 अगस्त से होगी टिकट की बिक्री 

Asian Cricket Counciling 15 अगस्त से India-Pakistan मैच के टिकट की बिक्री की घोषणा कर चुकी है। ACC ने टिकट की ऑनलाइन बिक्री के लिए platinumlist.net  वेबसाइट का भी चयन किया है। जिसके माध्यम से हम घर बैठे Online ही आसानी से टिकट खरीद सकते हैं।

 एशिया कप के लिए 5 टेस्ट प्लेइंग नेशन

Asia Cup 2022 में 5 टेस्ट प्लेइंग नेशन, India, Pakistan, Sri Lanka, Bangladesh और Afganistan के साथ ही क्वॉलीफायर्स की विजेता टीम भी शामिल होगी। क्वालीफायर्स खेलने वाली टीम हैं। UAE,  Asia Cup में शामिल  टीमों को 2 ग्रुप में बांटा गया। India,  Pakistan और क्वालीफाई करने वाली 1 टीम Group A का हिस्सा होंगी। और बांग्लादेश, श्रीलंका और अफगानिस्तान को Group B में रखा गया। हर ग्रुप से टॉप दो टीम राउंड रॉबिन सुपर फोर स्टेज में पहुंच जाएगी।

Also Read:Asia Cup: Babar - Rizwan करेंगे ओपनिंग तो ऐसा होगा पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर, जानिए पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग 11 टीम