Umran Malik को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने बोली बड़ी बात , उमरान हमारे प्लान का खास हिस्सा हे

IND Vs ENG: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने उमरान मलिक के बारे में बात की हे की अभी तक टीम इंडिया में उमरान मलिक की भूमिका तय नहीं है,लेकिन वह हमारे प्लान का हिस्सा हे

Umran Malik को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने बोली बड़ी बात , उमरान हमारे प्लान का खास हिस्सा हे
India vs England 1st T20 Umraan Malik

India Vs England T20 Series: 

आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उमरान मलिक के भविष्य को लेकर बहुत से सवाल उठ रहे थे। लेकिन Umran Malik खराब शुरुआत के बावजूद भविष्य में भारतीय टीम के प्लान का हिस्सा बने रहेंगे।  भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma को बेहतरीन युवा टेलेंटेड बताया है।

रोहित शर्मा ने उमरान मलिक को भारतीय टीमके प्लान का अहम हिस्सा बताया है। भारतीय टीम  के कप्तान ने कहा की Umraan  हमारे प्लान का हिस्सा है।हम उसे वो समझ देने की कोशिश कर रहे हैं जो  उसके लिए जरूरी है। एक ऐसा समय आएगा जब हम इन खिलाड़ियों को मौका जरूर देंगे। उमरान मलिक उन खिलाड़ियों में से एक हैं। यह सब हम टी20 वर्ल्ड कप को मद्देनज़र करना चा रहे हैं।

 ओर कप्तान रोहित शर्मा ने यह भी कहा की ''उमरान शानदार बॉलर है। हमने IPL में भी देखा है कि वो कितनी तेज गेंदबाजी करने का दम रखते हैं। उमरान मलिक को टीम में रोल देने की बात है। हमें ये देखना है कि हम उससे नई गेंद से शुरुआत कराते हे या फिर मिडिल ओवर्स में इस्तेमाल करते है। जब आप फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं तो आपकी भूमिका कुछ अलग होती है।

टीम की कमान संभालेंगे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने कहा है कि उनकी नज़रे ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड पर टिकी हुई है। ओर  रोहित ने कहा कि हमारे पास कई युवा खिलाड़ी हैं।और उन्हें देश के लिए खेलने के मौका भी  दिलाना चाहते हैं।

रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव होने की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन के पांचवे मैच टेस्ट का हिस्सा नहीं बन पाए थे। रोहित शर्मा हालांकि अब पूरी तरह से फिट और स्वस्थ हैं। और वो टी20 सीरीज में टीम की कप्तानी भी करेंगे। ओर भारतीय टीम की कमान संभालेंगे।