Ind vs Eng 5th Test Match : इंग्लैंड की टीम को मैच जीतने के लिए मात्र 119 रनो की जरूरत है। ओर 7 विकेट भी मौजूद है

जॉनी बियरस्टो ओर रूट की विस्फोटक बल्लेबाज के दम पर भारत की पकड़ से दूर हुआ एजबेस्टन मैच, आज फ्लॉप रही भारत की बल्लेबाजी

Ind vs Eng 5th Test Match : इंग्लैंड की टीम को मैच जीतने के लिए मात्र 119 रनो की जरूरत है। ओर 7 विकेट भी मौजूद है
Ind vs Eng 5th Test Match

IND vs ENG 5th Test Match

भारत ओर इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल भी खत्म हुआ है और सब लोगो की नजर 5वे दिन के मैच पर टिकी होगी। चौथे दिन के शुरुआत में भारत की टीम बहुत ज्यादा मजबूत नजर आ रही थी। चौथे दिन का मैच खत्म होते होते इंग्लैंड के बल्लेबाज ने पूरा खेल ही पलट कर रखा दिया हैं। अब आखिरी के दिन इंग्लैंड की टीम को मैच जीतने के लिए अब सिर्फ 119 रन ही चाहिए और इंग्लैंड के पास अभी 7 विकेट भी हाथ में हैं। 
ओर अगर इंग्लैंड इस मैच को जीत लेगा तो यह उनके लिए एक बहुत ही ऐतिहासिक जीत मानी जाएगी। अगर इंग्लैंड यह मैच जीत जाता है तो यह सीरीज ड्रा हो जाएगी।
क्योंकि इस 5 मैचों की सीरीज में पहले ही भारत 2 बार ओर इंग्लैंड 1 बार मैच जीत चुके है। ओर एक मैच ड्रा भी रहा था। इस अगर आज इंग्लैंड जीता तो यह सीरीज जीता तो 2-2 से बराबर हो जाएगी।

रूट और बेयरस्टों ने मैच को एक तरफा किया

भारत ओर इंग्लैंड की बीच एजबेस्टन में खेला जाने वाला टेस्ट मैच अब एक तरफा हो गया है। क्योंकि इंग्लैंड को अब जीत के लिए मात्र 119 रनो की जरूरत है। ओर 7 विकेट भी मौजूद है। जॉनी बेयरस्टो और रूट की बल्लेबाजी के दम पर यह मैच भारत की पकड़ से काफी दूर चला गया है। ओर मुकाबला अब एक तरफा हो गया है। बेयरस्टो और रूट के बीच 150 रनो की साझेदारी हो गई हैं। ओर इस मैच रूट 76 रन ओर बेयरस्टो 72 रनो पर भी नाबाद हैं। इन दोनो जबरजस्त बल्लेबाजी के दम पर भारत से यह मैच दूर होता नजर आ रहा हैं।

भारत की बल्लेबाजी रही फ्लॉप

दूसरी पारी में भारत 245 का ही स्कोर बना पाया। ओर जीत के लिए इंग्लैंड के सामने 378 रनो का लक्ष्य रखा। भारतीय बल्लेबाजों में पुजारा और पंत के अलावा किसी बल्लेबाज का प्रदर्शन अच्छा नही रहा। इस मैच में भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए पंत और पुजारा ने ही  एक-एक शतक बनाया और बाकी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। उनके अलावा रविंद्र जडेजा ओर विराट कोहली भी कोई खास कारनामा नहीं कर पाए।
पहले मैच में रविंद्र जडेजा ने बहुत बढ़िया अंदाज में शतक लगाया गया था। लेकिन दूसरी पारी में उनका भी बल्ला शांत रहा।
 जडेजा ने पहली पारी में 194 गेंदों में 104 रन बनाए थे। लेकिन इस मैच 23 के स्कोर पर ही आउट हो गए।