IND vs ENG 3rd ODI Live : इंग्लैंड का 74 के स्कोर पर गिरा चौथा विकेट , हार्दिक पांड्या ने किया जेसन रॉय और बेन स्टॉक का शिकार

IND vs ENG, 3rd ODI Live Score: IND और England के बीच ODI का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जा रहा है , सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर, जीतने वाली टीम अपने नाम करेगी वनडे सीरीज।

IND vs ENG 3rd ODI Live : इंग्लैंड का 74 के स्कोर पर गिरा चौथा विकेट , हार्दिक पांड्या ने किया जेसन रॉय और बेन स्टॉक का शिकार
IND vs ENG 3rd ODI Live Score

ENG vs IND, 3rd ODI Live Score

India vs England के बीच मैनचेस्टर ओल्ड ट्रैफर्ड में आज ODI का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जा रहा हैं। जिसमे भारतीय टीम  ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का  फैसला लिया  है। भारतीय टीम के  तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah फिटनेस की समस्या के चलते टीम से बाहर हो गए, ओर Mohmmad Siraj ने  उनकी जगह ली हैं।

Mohmmad Siraj  ने अपने पहले ओवर में Jonny Bairstow और Joe Root को शून्य पर ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया हैं। ओर ये दोनों बल्लेबाज अपना खाता भी  नहीं खोल पाए। तीसरा और चौथा विकेट हार्दिक पांड्या ने चटकाए। । उन्होंने Jason Roy को 41 के निजी स्कोर पर और Ben Stokes को 27 के स्कोर पर आउट किया।

इन दोनों टीमों के बीच ODI सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। लंदन के द ओवल में हुए सीरीज के पहले मैच को भारत ने 10 विकेट से अपने नाम किया था। लेकिन ऐतिहासिक Lord's मैदान पर हुए दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 100 विकेट से करारी हार मिली थी।आज के निर्णायक मुकाबले में जीतने वाली टीम अपने नाम करेगी ये तीन मैचों की सीरीज।

Ind vs Eng 3rd ODI live

मोहम्मद सिराज और हार्दिक  पांड्या ने 2-2 विकेट चटकाए

मोहम्मद सिराज Hardik Pandya ने बहुत महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए। सिराज ने अपने पहले ही ओवर में शानदार गेंदवाजी से Jonny Bairstow ओर Joe Root को 0 के स्कोर पर ही पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

फिर हार्दिक पांड्या ने भी सेट बल्लेबाज Jason Roy को 41 के स्कोर पर आउट कर दिया। ओर खतरनाक दिख रहे. Ben Stokes को 27 के निजी स्कोर पर C & B कर दिया।  इंग्लैंड ने 4 विकेट के नुकसान पर  14 ओवर में 74 रन बना लिए है।

Match Details

Series
      India vs England  3rd ODI, 2022

Venue

   Old Trafford, Manchester Cricket Ground

Toss

   Team India won the toss & elected to bowl

Result

India won the toss and elected to Field

Umpire

Richard llingworth (Eng), Martin Saggers (Eng), Richard Kettleborough (Eng, TV)

Referee

Chris Broad (Eng)

Also Read:IND vs ENG 2nd ODI Match : भारत को इंग्लैंड ने 100 रनो से हराया, रीस टॉपले ने 6 विकेट चटकाए