Tina Dabi के बाद अब IAS अतहर आमिर ख़ान करने जा रहे दूसरी शादी अभी सगाई हुई

UPSC टॉपर IAS Tina Dabi से तलाक़ के बाद अतहर आमिर ख़ान दूसरी शादी कर रहे हैं. उन्होंने Instagram Par फ़ोटो शेयर करते हुए सगाई की खुशखबरी दी.

Tina Dabi के बाद अब IAS अतहर आमिर ख़ान करने जा रहे दूसरी शादी अभी सगाई हुई
ias athar aamir ne ki sagai dusri shadi ki tyari

Tina Dabi के बाद अब IAS अतहर आमिर ख़ान करने जा रहे दूसरी शादी अभी सगाई हुई

UPSC टॉपर IAS Tina Dabi से तलाक़ के बाद अतहर आमिर ख़ान दूसरी शादी कर रहे हैं. उन्होंने फ़ोटो शेयर करते हुए सगाई की खुशखबरी दी.उनकी होने वाली बीबी का नाम महरीन काजी है. महरीन पेशे से एक डॉक्टर हैं. उनके इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल के मुताबिक़, उन्होंने MD Medicine कर रखी है और कैंसर इंस्टीट्यूट में डॉक्टर भी हैं.

मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक़, महरीन मूल रूप से कश्मीर की रहने वाली हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में उन्होंने ख़ुद को 'ड्रीमर और अचीवर' लिखकर बताया है. वह अभी दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं.

 

उनके बारे में जो कहा जा रहा है कि डॉक्टर होने के साथ-साथ वह फ़ैशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से भी अधिक फ़ॉलोवर हैं. महरीन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अतहर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए सगाई की ख़बर शेयर करी है. माना जा रहा है कि दोनों कुछ वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे है.

Tina Dabi से हुई थी पहली शादी जानिए

साल 2015 के बैच में UPSC में दूसरे स्थान पर आने वाले अतहर ने, इसी बैच की टॉपर टीना डाबी के साथ में शादी की थी. दोनों ने वर्ष 2018 में शादी की थी.दोनों की शादी और प्रेम कहानी के चर्चे मीडिया से लेकर सोशल मीडिया सब पर थे. उनकी शादी में नेता और केंद्रीय मंत्री भी शामिल थे. हालांकि, अंतर धार्मिक शादी होने के कारण उन्हें बहुत आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था

हालांकि, 2021 में टीना और अतहर ने अलग होने का फ़ैसला कर ही लिया.

दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक़ लिया था. टीना डाबी ने साल 2020 में एक ट्वीट किया जिससे उनकी पहली शादी में नोकझोक को लेकर अटकलें लगने लगी थीं.उन्होंने कुछ सूटकेस की तस्वीर डालकर लिखा था की, ''आपको ये बैगेज (बोझ) लेकर नहीं चलना चाहिए. आपका अतीत, अपराध बोध, उम्मीदें, दूसरी गलतियां और नकारात्मकता भी.''

अतहर से तलाक के बाद मार्च 2022 में टीना ने अपनी दूसरी शादी की घोषणा करी थी और उसके बाद 22 अप्रैल में उन्होंने Pradeep Gabande से शादी कर ली।प्रदीप गवांडे साल 2013 बैच के IAS अधिकारी हैं. वो Tina Dabi से उम्र में 13 साल बड़े हैं. महाराष्ट्र के प्रदीप गवांडे राजस्थान कैडर में आईएएस अधिकारी हैं.