Google Map में आया नया फीचर टोल के बारे में देगा जानकारी ,पैसे बचाने में होगी

Google Map में नया फीचर आ गया है। इस पिक्चर में Users को टोल टैक्स के बारे में जानकारी देगा

Google Map  में आया नया फीचर टोल के बारे में देगा जानकारी ,पैसे बचाने में होगी

Google Map  में आया नया फीचर टोल के बारे में देगा जानकारी ,पैसे बचाने में होगी 

गूगल मैप में नया फीचर आ गया है। इस पिक्चर में यूजर को टोल टैक्स के बारे में बहुत जानकारी दी रही हैं। कंपनी ने कहा कि  यूजर इस फ़ीचर से अपने ग्रुप को एंजॉय कर सकते हैं।

Google Map Users अपनी ट्रिप को बहुत बेहतरीन बना सकता है गूगल मैप में एक नया पिक्चर मिल रहा है। गूगल मैप के इस विचार में टोल के प्राइस की पूरी जानकारी मिल रही है। इससे यूजर्स को फायदा यह हुआ कि वह कहीं भी घूमने जा रहे हैं

इस कंपनी का कहना है कि यूजर  ट्रिप प्लानिंग करने में इस विचार से बहुत ज्यादा मदद मिलने वाली है। टोल से मिलने वाली हर प्रकार की जानकारी इस विचार में देखने को मिल जाएगी।
इस ऐप की मदद से टोल टैक्स ओथोरिटी से मिल जाएगी।इसलिए और आप कहीं पर घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो उसकी सारी जानकारी गूगल मैप पर पहले से ही मिल जाएगी। और इसमें के द्वारा आप हर प्रकार की जानकारी हासिल कर सकेंगे।
और अगर आप सस्ते टोल के हिसाब से कहीं टाइप करना चाहे तो गूगल मैं पाप को सस्ते वाले टोल प्राइस वाला रास्ता दिखाएगा इसके लिए आपको गूगल में पे कॉर्नर में 3dot वाले निशान पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको रूट ऑप्शन पर भी क्लिक करना होगा अगर आपको लगता है कि आप और वोट रूल के हिसाब से नहीं जाना चाहते हैं तो आप आप avoid टूल पर क्लिक कर सकते हैं।

यह भारत इंडोनेशिया अमेरिका जापान के 2000से भी ज्यादा टोल रोड के लिए ऑप्शन दिखाएगा। इस ऑप्शन को आने वाले समय में पूरे भारत मे स्टार्ट किया जाएगा