ENG vs SA Test : इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए अपनी Playing XI घोषित की

South Africa के खिलाफ England 3 टेस्ट मुकाबलों की सीरीज के के लिए पहले टेस्ट की प्लेइंग XI का ऐलान कर दिया है।

ENG vs SA Test :  इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए अपनी  Playing XI घोषित की
England's Test Playing XI Against South Africa

England vs South Africa Test Series

South Africa और England की टीम के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज होने वाली है।  और इस सीरीज की शुरूआत 17 अगस्त से Lords Cricket Ground में पहले टेस्ट मैच से होगी। और इस मुकाबले के लिए England ने अपने टीम का ऐलान कर दिया है।
England की ओर से आज South Africa के खिलाफ पहले ODI के लिए अपनी प्लेइंग XI का ऐलान कर दिया है। इस प्लेइंग XI में England के विकेटकीपर बल्लेबाज Ben Fox की काफी लंबे वक्त बाद वापसी हुई है।

England's Test Playing XI Against South Africa

3 टेस्ट मैचो की सीरीज होगी

South Africa vs England  के टीम के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज होने वाली है। और इस सीरीज की शुरूआत 17 अगस्त से Lords Cricket Ground में पहले टेस्ट मुकाबले से ही होगी। वहीं दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला Menchester में 25 अगस्त को और तीसरा मुकाबला 8 सितंबर से Oval में होगा।
Test Series के पहले England और South Africa के बीच ODI सीरीज 1-1 से बराबर थी। वहीं T20 सीरीज में अफ्रीकी टीम को इंग्लैंड के हाथों 2-1 से करारी हार का सामना करना पड़ गया था।

चोट की वजह से ओलिवियर सीरीज हुए बाहर

South Africa को England के खिलाफ 3 टेस्ट मैच की सीरीज अभी खेलनी हैं।  इस सीरीज के शुरूआत होने के पहले ही South Africa टीम को बड़ा झटका लगा। अफ्रीकी टीम के तेज गेंदबाज डुआने ओलिवियर चोट की वजह इस सीरीज से बाहर हो गए। 

पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की Playing XI

Jack Crowley, Alex Lees, Ollie Pope, Joe Root, Jonny Bairstow (wk), Ben Stokes (c), Ben Foakes (wk), Stuart Broad, Jack Leach, Matthew Potts, James Anderson